Brahmastra: रणबीर कपूर और आलिया भट्ट का भारी विरोध, बीफ बयान के बाद नहीं हुए महाकाल के दर्शन

 रणबीर कपूर (Ranbir Kapoor) और आलिया भट्ट (Alia Bhatt) की मोस्ट अवेटेड फिल्म ब्रह्मास्त्र (Brahmastra) 9 सितंबर को सिनेमाघरों में रिलीज हो रही है. ऐसे में फिल्म की लीड स्टार लगातार इसका प्रमोशन कर रहे हैं. इस फिल्म में पहली बार आलिया और रणबीर एक साथ नजर आने वाले हैं और इन दिनों ये दोनों ही प्रमोशन में बिजी है. ऐसे में कपल बीती शाम उज्जैन महाकाल के दर्शन करने पहुंचा. हालांकि, उन्हें दर्शन किए बिना ही लौटना पड़ा.दरअसल, महाकाल की नगरी पहुंचे कपल का हिंदू संगठनों ने जबरदस्त विरोध किया. यह सब रणबीर द्वारा 11 साल पहले दिए एक बयान की वजह से हुआ, जिसमें उन्होंने कहा था कि उन्हें बीफ (गोमांस) पसंद है. ऐसे में आलिया और रणबीर मंदिर के अंदर नहीं जा सके केवल फिल्म के डायरेक्टर अयान मुखर्जी (Ayan Mukerji) ही जा पाए.

दरअसल, मंगलवार शाम 7 बजे रणबीर कपूर और आलिया भट्ट के महाकाल मंदिर में आने की भनक जैसे ही हिंदू संगठनों को लगी तो अलर्ट हो गए. शाम 4 बजे से मंदिर के बाहर एक्टर्स के पहुंचने के समय से पहले वीआईपी प्रवेश द्वार के आसपास विश्व हिंदू परिषद और बजरंग दल के कार्यकर्ता एकत्रित होना शुरू हो गए. इसकी पुलिस को भनक तक नहीं लगी. जैसे ही प्रोडक्शन टीम और अधिकारियों की गाड़ी तय समय पर प्रवेश द्वार पर पहुंची, हिंदू संगठन के कार्यकर्ताओं ने नारेबाजी शरू कर दी. काले झंडे दिखाये और प्रदर्शन किया. पुलिस ने जब प्रदर्शनकारियों को रोकना चाहा तो बजरंग दल के कार्यकर्ताओं और पदाधिकारियों की पुलिस से जमकर बहस हुई.

यहां पर देखें आलिा-रणबीर के खिलाफ भारी प्रदर्शन की वीडियो

आलिया भट्ट और रणबीर कपूर मुंबई से उज्जैन महाकाल मंदिर में दर्शन के लिए पहुंचे थे पर उन्हें बिना दर्शन के वापस लौटना पड़ा. वजह थी कि रणबीर कपूर का विरोध करने के लिए मंदिर के बाहर बजरंग दल के कार्यकर्ता इकठ्ठे हो गए थे. ये लोग रणबीर कपूर को काले झंडे दिखा रहे थे. इनकी पुलिस से झड़प भी हुई. ये सब देखकर आलिया भट्ट ने मंदिर के अंदर जाने से मना कर दिया. आलिया प्रेगनेंट हैं उन्होंने कहा कि कोई दुर्घटना ना घट जाए ऐसे माहौल में वो अंदर नहीं जाना चाहतीं, सिर्फ फिल्म के निर्देशक अयान मुखर्जी ने ही अंदर जाकर महाकाल के दर्शन किए.

About the author

hinditech

Leave a Comment