भाई गली क्रिकेट नहीं देश के लिए खेल रहे हो” संजू सैमसन ने 2 प्रयास में पकड़ा कैच, साफ दिखी ढ़िलाई, देखें वीडियो

इंडिया ज़िम्बाब्वे के बीच खेले गए पहले मैच में इंडिया ने जीत हासिल कर ली है. इस मैच में इंडिया ने पहले टॉस जीतकर गेंदाबाज़ी करने का फैसला किया. गेंदबाज़ी के उतरी भारतीय टीम ने शानदार गेंदबाज़ी दिखाते हुए विरोधी टीम को 189 रनों पर ऑलआउट कर दिया.

इस मैच में भारतीय गेंदबाज़ों के अंदर एक अलग ही धार दिखाई दी. इस मैच में संजू सैमसन (SANJU SAMSON) विकेटकीपरिंग करते हुए दिखाई दिए. संजू ने इस मैच में एक गेंद पर सभी की सांसे अटका दी, जब उन्होंने एक आसाना से कैच को अटेंप्ट में पकड़ा.

संजू से हुई गड़बड़ी

इस मैच में संजू सैमसन (SANJU SAMSON) विकेट के पीछे खड़े दिखाई दिए. टीम में ईशान किशन (ISHAN KISHAN) और केएल राहुल (KL RAHUL) के होने के बावजूद भी संजू कीपरिंग कर रहे थे. दीपक चाहर (DEEPAK CHAHAR) की एक गेंद पर जब दीपक चाहर ने एक कैच दूसरे अटेंप्ट में पकड़ा.

दरअसरल, ज़िम्बाब्वे की तरफ से बल्लेबाज़ी कर रहे सालामी बल्लेबाज़ इनोसेंट काइया दीपक चाहर (DEEPAK CHAHAR) की गेंद पर फंसे और गेंद कीपर के हाथ में गई. इस कैच को संजू सैमसन ने दूसरी बार में पकड़ा. उस कैच के दौरान संजू सैमसन (SANJU SAMSON) में ढीलापन दिखाई दिया.

इंडिया सीरीज़ में हासिल की बढ़त

इस मैच में पहले गेंदबाज़ी करते हुए भारतीय गेंदबाज़ों ने विपक्षी टीम को 189 रनों पर समेट दिया. बाद में बल्लेबाज़ी करने उतरी भारतीय टीम ने इस मैच को 10 विकेट से जीत लिया. इंडिया की तरफ से पारी की शुरुआत करने आए शिखर धवन और शुभमन गिल ने शानदार खेल दिखाते हुए टीम को मैच जीता दिया.

इस पारी में शिखर धवन ने 113 गेंदों में 9 चौकों की मदद से 81 रन बनाए. वहीं, शुभमन गिल ने एक बार फिर शानदार फॉर्म में दिखाई दिए. गिल ने बल्लेबाज़ी करते हुए 72 गेंदों में 10 चौके और एक छक्के की मदद से 82 रन बनाए. इस जीत के साथ इंडिया ने 1-0 से सीरीज़ में बढ़त हासिल कर ली.

About the author

suuny

Leave a Comment