कम उम्र में ही करोड़ों की प्रॉपर्टी के मालिक हैं बुमराह, देखिए उनके आलीशान घर की Inside Photos

बहुत ही कम समय में भारतीय क्रिकेट टीम के तेज गेंदबाज Jasprit Bumrah द्वारा अपने करियर के दौरान कामयाबी हासिल कर ली गई है। भारत के अमीर क्रिकेटरों की लिस्ट में शुमार जसप्रीत बुमराह BCCI के कॉन्ट्रैक्ट में सबसे अधिक सैलरी पाने वाले क्रिकेटरों की लिस्ट में शामिल हैं। बुमराह के अतिरिक्त इस लिस्ट में विराट कोहली और रोहित शर्मा भी मौजूद हैं।

बुमराह का एंटरटेनमेंट रूम

अपनी बेहतरीन फास्ट बॉलिंग के लिए मशहूर 28 वर्षीय जसप्रीत बुमराह का मुंबई में एक आलीशान घर भी है। मैदान पर भले ही बुमराह अपनी मेहनत के लिए फेमस हो, लेकिन जब बात रिलैक्स की होती है तो वह कभी पीछे नहीं हटते हैं। उनके घर में एक एंटरटेनमेंट रूम भी है, जहां बुमराह अक्सर अपने फुर्सत के क्षणों को व्यतीत करते हैं। इस कमरे में बैठकर बुमराह वीडियो गेम्स खेलना अधिक पसंद करते हैं।

एक से बढ़कर एक फर्नीचर्स उनके घर में हैं मौजूद

भारतीय क्रिकेट टीम के गेंदबाज जसप्रीत बुमराह के घर की दीवारें और फर्नीचर बहुत ही शानदार और खूबसूरत हैं। बुमराह लाइट कलर की सजावट बेहद पसंद करते हैं, अपनी बालकनी को हरा भरा रखना बुमराह को बहुत अधिक पसंद है।

बालकनी में उन्होंने कई प्रकार के गमले भी लगा रखे हैं। इसके साथ-साथ विंड चाइम्स (Wind Chimes) भी इस जगह की खूबसूरती पर चार चांद लगा देते हैं।

बेडरूम में है वूडेन फ्लोरिंग

अपने बेडरूम में जसप्रीत बुमराह ने वुडेन फ्लोरिंग करवा रखी है, इसके साथ-साथ कमरे के दरवाजे पर नीले रंग का स्लाइडर भी लगा हुआ है। अपने कमरे को साफ रखना जसप्रीत बुमराह बेहद पसंद करते हैं। किसी भी प्रकार की गंदगी वह अपने कमरे में टिकने नहीं देते हैं। कई बार तो ऐसा देखा गया है, कि जसप्रीत बुमराह अपने रूम की सफाई खुद करते हैं।

About the author

suuny

Leave a Comment