कप्तान बनाकर धवन से छिनी कप्तानी तो भड़के फैंस, लगा दी क्लास, बताया- सीनियर खिलाड़ी बेईज्जती

भारत बनाम वेस्टइंडीज के बीच वनडे सीरीज जल्द ही खत्म हुई और सफल सीरीज के साथ भारत ने शिखर धवन की कप्तानी में क्लीन स्वीप कर इतिहास रच दिया. वनडे सीरीज के लिए भारतीय टीम अपने सीनियर खिलाड़ियों को आराम दिया था. नतीजा जसप्रीत बुमराह, मोहम्मद शमी जैसे खिलाड़ी हिस्सा नहीं थे. जिसके बावजूद भारत ने 3-0 से क्लीन स्वीप किया था. जिसके बाद जिम्बाब्वे दौरे के लिए टीम का ऐलान होते ही शिखर धवन को टीम का कप्तान नियुक्त किया गया.

धवन ने जल्द ही एक बयान दिया जिसमे उन्होंने कहा मुझे टी20 टीम का हिस्सा नहीं बनने का मलाल नहीं है, मैं टीम पर बोझ नहीं बनना चाहता हूं. अब ज़िम्बाब्वे दौरे के लिए भारतीय टीम के लिए BCCI ने नया घोषणा किया हैं जिसके बाद टीम इंडिया का नया कप्तान केएल राहुल को बना दिया गया हैं. फिटनेस टेस्ट पास करने के बाद या निर्णय लिया गया हैं. इस तरह से अब शिखर धवन को भारतीय टीम का नया उपकप्तान बनाया गया है.

केएल राहुल के फिट होने के बाद जिस तरह से एक सीनियर खिलाड़ी को कप्तान बनाकर फिर हटा दिया गया है फैंस इसे बेइज्जती की नजर से देख रहे हैं. ऐया देख BCCI पर फैंस का सोशल मीडिया पर गुस्सा भी फूटा. और काफी भड़ास भी निकली, एक फैंस ने बोला- ‘पहले टी20 टीम से बाहर कर देना अब इस तरह बेइज्जती करना ये गलत है’. आइये देखते हैं सोशल मीडिया पर फैंस के रिएक्शन ..

About the author

suuny

Leave a Comment