कप्तान तो अच्छा है पर तमीज नहीं..’ मैच के दौरान हार्दिक पांड्या ने दिया इन 2 खिलाड़ियों को गाली, वीडियो हुआ वायरल

हार्दिक पांड्या (HARDIK PANDYA) ने अपनी कप्तानी में पहली सीरीज अपने नाम कर ली है. इसके बाद चारो तरफ उनकी तारीफें हो रही हैं. लोग तो यहां तक कहे रहे हैं कि इंडिया टीम को भविष्य के लिए नया कप्तान मिल गया है. उन्होंने अपनी कप्तानी में आयरलैंड के खिलाफ दोनों मैच जीत लिए. पहला मैच भारतीय टीम ने 7 विकेट से अपने नाम किया.

वहीं, दूसरा मैच काफी रोमांचक देखने को मिला. इस मैच में इंडिया को महज़ 4 रन से जीत हासिल हुई. एक तरफ लोग हार्दिक पांड्या (HARDIK PANDYA) की तारीफ कर रहे हैं. वहीं, दूसरी तरफ उनका एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है, जिसमें खिलाड़ियों के साथ अपशब्दों का उपयोग करते हुए दिखाई दे रहे हैं.

मैच में हार्दिक अपने टीम के खिलाड़ियों पर भड़क गए और उनके साथ गाली गलौज करने लगे. ये बात दूसरे टी20 मैच की है. इस मैच में इंडिया ने बड़ी ही मुश्किल से जीत हासिल की थी. बता दें हर्षल पटेल(HARSHAL PATEL) गेंदबाज़ी करवा रहे थे. उनकी एक गेंज बल्लेबाज़ के पैड से लगकर विकेटकीपर ईशान किशन (ISHAN KISHAN) के पास चली गई. इस पर ज़ोरदार अपील की गई लेकिन खिलाड़ी को आउट करार नहीं दिया गया.

BCCI ने किया ऐलान, इंग्लैंड के खिलाफ पहले टी20 में हार्दिक पांड्या करेंगे कप्तानी, इन खिलाड़ियों को मिलेगा मौका

इसके बाद हर्षल पटेल (HARSAL PATEL) और ईशान किशन (ISHAN KISHAN) के कहने पर हार्दिक पांड्या (HARDIK PANDYA) ने रिव्यू का इस्तेमाल किया. लेकिन रिव्यू में साफ-साफ दिखाई दिया कि गेंद विकेट से काफी दूर थी. बस इस बात पर कप्तान हार्दिक पांड्या (HARDIK PANDYA) भड़क गए और उन्होंने हर्षल पटेल और ईशान किशन के साथ अपशब्दों का इस्तेमाल कर दिया. हार्दिक का यह वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है.

इंडिया ने जीती सीरीज

आयरलैंड के खिलाफ आयरलैंड में खेली गई इस सीरीज को इंडिया ने 2-0 से जीत लिया. इस सीरीज का दूसरा मैच काफी शानदार देखने को मिला. दूसरे मैच में इंडिया ने पहले बल्लेबाज़ी करते 225 रन बोर्ड पर लगाए. इसका पीछा करने उतरी आयरलैंड टीम 221 रन बोर्ड पर लगा दिए और सिर्फ 4 रनों से इस मुकाबले को गवा दिया. इस मैच का आखिरी ओवर उमरान मलिक ने करवाया था, जिन्होंने अपने ओवर में 17 डिफेंड कर लिए.

About the author

suuny

Leave a Comment