क्रिकेट खिलाडी रियान पराग एक बार फिर हुए ट्रोल, सोशल मीडिया पर आईपीएल के फेन्स ने लगायी वाट, कहा” तुम विराट कोहली नहीं हो, अपने रवैये को कण्ट्रोल करो

आईपीएल 2022 के फाइनल राउंड में बहुत से खिलाड़ियों ने अपने हुनर से सबका दिल जीता, वहीँ कुछ खिलाड़ियों को सोशल मीडिया मुँह की खानी पड रही है। लेकिन इन सबके बावजूद भी उन पर कोई खास असर नहीं पड रहा है। आज हम यहाँ बात कर रहे है रियान पराग की। जिन्हे हमेशा ही किसी न किसी कारणवश सोशल मीडिया के ट्रोलर्स का सामना करना पड़ता है। रियान पराग वैसे आईपीएल के फाइनल्स में एक टॉप के स्क्रोरर रहे है, लेकिन उन्हें उनके रवैये को लेकर सोशल मीडिया पर आईपीएल के फेन्स का सामना करना पड़ गया है। हालांकि आईपीएल के फाइनल में रियान पराग ने 15 गेंदों के सहारे लेकर 15 रनो की पारी खेली। और अपनी बढ़त बनाये रखी , लेकिन ऐसा क्या हो गया। कि उन्हें सोशल मीडिया पर अपने “रवैये को लेकर नियंत्रण करने की बात कही गयी। और उन्हें यहाँ तक कहा गया कि, वो विराट कोहली के जैसा रव्वैया न दिखाए। और नियंत्रण में रहे”।

इस वजह से हुए ट्रोल

हाल ही में सम्पन्न हुए गुजरात और राजस्थान के मैच में जहाँ कई ओर खिलाडी अपने अच्छे परफॉरमेंस से सभी दर्शको का दिल जीत रहे थे। वही रियान पराग भी टॉप के स्क्रोरर में 15 गेंदों के सहारा लेकर 15 ही रन बनाने में कामयाब रहे थे। लेकिन कुछ समय के बाद वो सिर्फ एक चौका ही लगा पाय। हांलाकि उन्होंने अंत तक अच्छा खेला। लेकिन लास्ट में उन्होंने अंतिम ओवर में सिंगल ले लिया। जिसकी वजह से आईपीएल के प्रशसंकों ने उन्हें ट्रोल करना शुरू कर दिया था। और उन्हें तरह तरह की बाते सुनने को मिली थी। उन्हें कहा गया कि, “वो विराट कोहली की तरह attitude न दिखाये, और अपने रव्वैये को नियंत्रण करके रखे”।

बनने लगे तरह तरह के मीम्स

सिर्फ ये ट्रॉल्लिंग यहीं तक नहीं रुकी, बल्कि उनके ऊपर बहुत ही मज़ाकिया मीम्स तक बनने लगे। उनका बहुत मज़ाक भी उड़ाया जा रहा है। हालांकि इससे पहले भी रियान पराग ट्रोल किये जा चुके है। और सोशल मीडिया पर कई बार सीधे निशाना साधते हुए कई बाते कही गयी है। बल्कि उनके बारे में एक यूजर ने तो ये तक कह दिया कि “रियान ने केवल 17 मैच खेले है, और उनका औसत भी 16 ही है, फिर भी पता नहीं मैनेजमेंट को उनमे क्या दिखता है”।

 

About the author

suuny

Leave a Comment