दीपक चाहर की शादी में खूब नाचेंगे क्रिकेटर, धोनी-कोहली समेत ये खिलाड़ी बनेंगे मेहमान

भारतीय टीम और सीएसके के ऑलराउंडर दीपक चाहर 1 जून को गर्लफ्रैंड जया भारद्वाज के साथ शादी के बंधन में बंध जाएंगे। शादी के लिए तैयारियां अंतिम चरण में हैं। बुधवार को भव्य शादी की तैयारी के दौरान दीपक और जया दोनों को डांस स्टेप सीखते देखा गया।

आगरा के वायु विहार निवासी क्रिकेटर दीपक चाहर दिल्ली की बारहखंभा निवासी एंटरप्रेन्योर जया भारद्वाज के साथ सात फेरे लेंगे। शादी की रस्में एक दिन पहले 31 मई से शुरू हो चुकी हैं। इसके लिए आगरा के होटल जेपी पैलेस को वेन्यू बनाया गया है। शाम को मेहंदी की रस्म हुई, इसके बाद संगीत कार्यक्रम हुआ।

600 लोगों को न्योता

रिपोर्टों के अनुसार, शादी के लिए एक इवेंट मैनेजमेंट कंपनी को जिम्मेदारी दी गई है, शादी रॉयल ग्रैंडयोर थीम पर हो रही है। इसमें ब्राइट कलर्स का प्रयोग किया जाता है। 1 जून को सुबह से शादी की रस्में शुरू होंगी। शाम को क्रिकेटर दीपक चाहर होटल बारात लेकर पहुंचेंगे। जानकारी के अनुसार, शादी समारोह के लिए 600 लोगों को इनवाइट भेजा गया हे। इसमें जाने जाने क्रिकेटर्स और दोस्तों से लेकर परिचित और रिश्तेदार शामिल हैं।

धोनी, रैना समेत जुट सकते हैं ये क्रिकेटर

शादी समारोह में एमएस धोनी, सुरेश रैना, राहुल द्रविड़, विराट कोहली, रोहित शर्मा समेत वेस्टइंडीज के खिलाड़ी ब्राबो शामिल हो सकते हैं। दीपक 3 जून को दिल्ली में रिसेप्शन देंगे, वहां भी क्रिकेटर और सेलिब्रिटीज शामिल होंगे।

होगी शाही दावत

होटल जेपी पैलेस में शाही दावत की खास तैयारी की गई है। हाथरस की रबडी, आगरा की चाट, ब्रज, अवधी, मुगलई और साउथ इंडियन कुजीन के  साथ इटेलियन व थाई कुजीन रखी गई हैं। होटल मैनेजमेंट शादी को यादगार बनाने में जुटा हुआ है। क्रिकेटर दीपक चाहर ने मीडिया से कहा, ये एक अलग एहसास है।

About the author

suuny

Leave a Comment