कई सालों तक अफेयर में रहने के बावजूद नहीं हो पाई शादी, तब्बू से लेकर इन बॉलीवुड एक्ट्रेस को नहीं मिला सच्चा प्यार

जैसा कि हम जानते हैं बॉलीवुड में कई ऐसी दिग्गज हेरोइन हैं जो एक्टिंग करने में बेहद ही दमदार हैं। एक्टिंग के दम पर उन्होंने खूब नाम कमाया है। इतना ही नहीं अपनी अदाकारी के दम पर उनको कई लोग पसंद करते हैं। रोजाना बॉलीवुड की हेरोइन से जुड़े किस्से बाहर निकलके आते रहते हैं। आज हम आपको बॉलीवुड जगत से एक ऐसी जानकारी लेकर आए हैं जिससे जानकार आप सच में यकीन नहीं करेंगे।

शमिता शेट्टी : शिल्पा शेट्टी की बहन शमिता शेट्टी की शादी नहीं हुई है, शमिता की उम्र 42 वर्ष हो गई है। एक समय पर वह मनोज वाजपेई के साथ रिलेशनशिप में थी, हाल ही में उनको बिग बॉस के घर में राजेश बापट के साथ रिलेशनशिप में आते हुए देखा गया था लेकिन एक लंबे समय से वह अकेली रह रही हैं। उन्होंने शादी जैसे रिश्ते से एक लंबी दूरी बना राखी है।

सुरैया : सुरैया इन दिनों एक ऐसी एक्ट्रेस है जिन्होंने बॉलीवुड में तब कदम रखा था जब बॉलीवुड इस दुनिया में नया-नया कदम पसार रहा था। तब उन्होंने अपनी बेहतरीन आवाज और एक्टिंग से लोगों का दिल जीत लिया था। एक समय वह देवानंद से दिल लगा बैठे थे लेकिन देवानंद हमको कभी हासिल नहीं हो पाए इसके बाद उन्होंने फैसला किया कि वह जिंदगी भर शादी नहीं करेंगे।

आशा पारेख : आशा पारेख बॉलीवुड की ऐसी हीरोइन जिनका एक समय पर खूब सिक्का चलता था बता दें कि उन्होंने अपनी जिंदगी में नासिर हुसैन से प्यार किया था लेकिन उनका यह प्यार कभी मुकम्मल नहीं हो पाया और उन्होंने आजीवन फैसला किया कि वह बिना शादी के ही रहेंगी।

तब्बू : तब्बू की आज उम्र 50 वर्ष हो गई है, एक समय पर वह साउथ इंडियन हीरो नागार्जुन के साथ रिलेशनशिप में थी लेकिन कुछ समय बाद जब उनके ब्रेकअप की खबरे आई तो बॉलीवुड खेमे में तहलका मच गया था। इसके बाद उन्होंने फैसला किया था की वह अब जिंदगी में कभी भी शादी नहीं करेंगी।

परवीन बाबी : मीडिया द्वारा परवीन बाबी के निजी जीवन को अच्छी तरह से प्रलेखित किया गया है; आपको बता दें की एक समय पर कबीर बेदी, डैनी डेन्जोंगपा और महेश भट्ट के साथ उनके रिश्तों की चर्चा हुई थी लेकिन उन्होंने आखिर में यह फैसला किया था की वह हमेशा अविवाहित रहेंगी क्यूंकि किसी के भी साथ वह अपने आपको सुखी नहीं देख पाईं था।

About the author

hinditech

Leave a Comment