चोरी छिपे लंदन की सड़कों पर घूमना धोनी को पड़ा महंगा, फैंस ने मचाई भगदड़, तो किसी तरह गार्ड्स ने बचाई जान, देखें VIDEO

भारतीय टीम के 41 वर्षीय पूर्व कप्तान महेंद्र सिंह धोनी (Mahendra Singh Dhoni) के चाहने वाले केवल भारत में ही नहीं हैं. उनकी एक बड़ी फैन फॉलोइंग विदेशों में भी है. पूर्व कप्तान का एक वीडियो सोशल मीडिया पर काफी तेजी से वायरल हो रहा है. इस वीडियो में वह इंग्लैंड की सड़कों पर मस्ती के साथ मास्क लगाकर घूमते हुए नजर आ रहे हैं. लेकिन इस बीच उनके चाहने वालों ने उन्हें पहचान लिया. बस फिर क्या था देखते ही देखते लंदन की सड़कों पर उनके साथ सेल्फी लेने की होड़ मच गई. हाल यह रहा कि उन्हें वहां से निकालने के लिए सुरक्षाकर्मियों को बीच में आना पड़ा.

इस दौरान का एक वीडियो सोशल मीडिया पर काफी तेजी से वायरल हो रहा है. वायरल वीडियो में देखा सकता है कि धोनी लंदन की सड़कों पर घूमते हुए नजर आ रहे हैं. इस बीच उनके चाहने वाले कुछ लोग आ जाते हैं और उनके साथ तस्वीर लेने की कोशिश करते हैं. लेकिन धीरे-धीरे लोगों की संख्या बड़ी भीड़ में बदल जाती है. बढ़ते भीड़ को देखते हुए वहां पर गार्ड्स को आना पड़ता है. फिर जाकर किसी तरह माही अपने कार तक पहुंच पाते हैं. इस दौरान माही ने भी अपने दर्शकों को निराश नहीं किया और कार में बैठने के बाद मास्क निकालकर अपने फैंस का अभिवादन स्वीकार किया.

बता दें धोनी को हाल ही में भारत और इंग्लैंड के बीच लॉर्ड्स में खेले गए दूसरे वनडे मुकाबले में मैच का लुत्फ उठाते हुए देखा गया था. इस दौरान उनके साथ टीम इंडिया के ही उनके पूर्व साथी खिलाड़ी सुरेश रैना भी साथ नजर आए थे. इन दोनों दिग्गजों के अलावा भी देश के कई पूर्व खिलाड़ी इंग्लैंड में मौजूद हैं. इसमें हरभजन सिंह, सौरव गांगुली और सचिन तेंदुलकर जैसे बड़े सितारों का नाम शामिल है.

About the author

suuny

Leave a Comment