जितेंद्र की इस गलती की वजह से 47 साल की उम्र में बिन ब्याही माँ बनी Ekta Kapoor….!

बॉलीवुड के दिग्गज अभिनेता जितेंद्र(Jitendra) की बेटी एकता कपूर(Ekta Kapoor) टीवी इंडस्ट्री का एक जाना-माना नाम हैं. उन्हें टीवी जगत का सबसे सफल प्रोड्यूसर माना जाता हैं. उन्होंने बेहद छोटी उम्र में भी टीवी प्रोडक्शन और फिल्मों में खूब नाम कमाया हैं. एकता का प्रोफेशनल करियर तो शानदार रहा हैं लेकिन रियल लाइफ उतार-चढ़ाव वाली रही हैं. दरअसल 47 साल की उम्र में भी वह अभी तक कुंवारी हैं.

वर्तमान में वह कुंवारी हैं लेकिन एक समय ऐसा था जब वह 15 साल की उम्र में शादी करना चाहती थी. मीडिया रिपोर्ट्स की माने तो उन्हें 15 साल की उम्र में पार्टीज का काफी शौक था और यही वो समय था जब वह शादी भी करना चाहती थी.

बताया ये भी जाता है कि उन्होंने अपने पिता जितेंद्र(Jitendra) से भी शादी के बारे में बात की थी लेकिन जितेंद्र ने बेटी के सामने 2 विकल्प कर दिए थे. जितेंद्र ने एकता के सामने दो शर्त रखी थी और कहा था कि या तो तुम शादी कर लो और खूब पार्टी करो जैसा तुम चाहती हो, या फिर मेरे अनुसार अभी काम करना शुरू कर दो.

पिता की शर्त के बाद एकता अपने करियर को लेकर काफी सीरियस हो गई और फिर पार्टीज छोड़कर अपना पूर ध्यान अपने काम पर लगाया और वर्तमान में वह एक सफल प्रोड्यूसर्स मानी जाती हैं.

हम आपको बता दें कि एकता कपूर(Ekta Kapoor) ने भले ही शादी नहीं की हो, लेकिन वह सेरोगेसी तकनीक की मदद से एक बेटे की माँ बन चुकी हैं. जिसका नाम रवि कपूर(Ravi Kapoor) है, सबसे दिलचस्प बात ये हैं कि जितेंद्र का असली नाम रवि कपूर ही हैं.

एकता कपूर(Ekta Kapoor) के वर्कफ्रंट की बात करें तो बतौर प्रोड्यूसर उनकी पहली फिल्म 2001 की फिल्म ‘क्यूंकि की मैं झूठ नहीं बोलता’ थी जबकि आखिरी फिल्म कुछ दिनों पहले रिलीज हुई ‘गुडबाय’ फिल्म थी.

 

 

About the author

hinditech

Leave a Comment