अपने पिता जितेंद्र को लेकर एकता कपूर ने किया बड़ा खुलासा, कहा- उनकी वजह से ही बनना पड़ा कुंवारी मां

बॉलीवुड डेस्क। छोटे पर्दे की क्वीन और बॉलीवुड व टीवी इंडस्ट्री का एक मशहूर नाम, जिसने अपनी काबिलियत के दम पर खुद की अलग और अनूठी पहचान बनाई है, वो नाम है एकता कपूर। एकता कपूर ने टीवी पर एक से बढ़कर एक कई शानदार टीवी शो तो दिए ही है, साथ ही कई हिंदी फिल्में भी बनाई है, जिन्होंने सफलता के झंडे गाड़े है। आज हम एकता कपूर की बात इसलिए कर रहे है, क्योकि हम आपको एकता कपूर की एक उस खास बात के बारे में बताएंगे, जिसे लेकर वो चर्चाओं में रही है।

बॉलीवुड के टॉप एक्टर्स में शुमार रहे जितेंद्र और शोभा कपूर की बेटी एकता कपूर हमेशा सुर्खियों में बनी रहती है। अपनी मेहनत और अपने सफल निर्माता होने की वजह से वो एक सक्सेस लाइफ भी जी रही हैं। एकता कपूर को सफल निर्माता के तौर पर जानी जाती हैं। एकता कपूर ने अपनी मेहनत और अपने टैलेंट के दम पर टीवी इंडस्ट्री पर राज किया है। एकता कपूर के करियर में उन्होंने अपने अब तक के करियर में लगभग 130 से भी ज्यादा टीवी सीरियल प्रोड्यूस किए हैं। जो टीवी पर अपने आप में ही एक खास पहचान बना चुके हैं और कई सीरियल सुपर डुपर हिट साबित हुए हैं। इतना ही नहीं एकता कपूर के कई शो के द्वारा कलाकारों ने इंडस्ट्री में अपनी पहचान बनाई है और सफल सितारे बने हैं। तो चलिए आज हम आपको एकता कपूर की लाइफ से जुड़ी कुछ जानकारी देते है।

आपको बता दें कि एकता कपूर ने सिर्फ 15 साल की उम्र में बतौर प्रोड्यूसर अपने करियर की शुरुआत की थी। इसके बाद एकता कपूर ने टेलीविजन इंडस्ट्री में कदम रखा और बैक टू बैक कई सुपरहिट टीवी सीरियल प्रोड्यूस किए। इसके बाद एकता कपूर टीवी की यानी कि छोटे पर्दे की क्वीन बन गई। एकता कपूर का फिल्मी बैकग्राउंड से पुराना रिश्ता है। उनके पिता जितेंद्र फिल्मी दुनिया के जाने माने एक्टर और सुपरस्टार रहे हैं।

एकता कपूर शुरू से फिल्मी दुनिया में ही करियर बनाना चाहती थी और वो इसमे सक्से भी हुई। एकता कपूर की पर्सनल लाइफ की बात करें तो वो 47 साल की हो चुकी है। एकता कपूर ने अपने करियर के 31 साल पूरे कर लिए है और 47 साल की उम्र पूरी होने के बाद भी एकता कपूर कुंवारी है, यानी कि एकता ने अभी तक शादी नहीं की है। शादी को लेकर एकता से कई बार सवाल किए गए, लेकिन वो इस बारे में यही कहती है कि शादी धैय कम कर देता है और मेरे अंदर धैर्य कि पहले से ही कमी है। इसी वजह से मैंने अभी तक शादी नहीं की।

एकता कपूर ने एक इंटरव्यू के दौरान बताया कि जब मैं 17 साल की थी तभी मेरे पापा जितेंद्र ने मुझसे कहा था कि या तो शादी कर लो या फिर काम करो। उन्होंने मुझसे कहा था कि मैं तुम्हें पॉकेट मनी के अलावा और कुछ नहीं दूंगा। इसी वजह से मैंने काम को चुना। एकता कपूर शुरू से ही शादी नहीं करना चाहती थी, वह आज भी सिंगल है। लेकिन एकता कपूर सरोगेसी की मदद से 27 जनवरी 2019 को एक बेटे की मां बन गई। एकता ने अपने बेटे का नाम रवि कपूर रखा है। आज एकता कपूर अपने बेटे अपने परिवार के साथ बहुत खुशहाल जीवन जी रही हैं।

About the author

hinditech

Leave a Comment