परिवार के हर सदस्य की मौत, टूट गया था घर, फिर MS Dhoni बने मसीहा, हर कोई कर रहा सलाम!

एमएस धोनी (MS Dhoni) यूं ही फैंस के दिलों में नहीं बसते. उन्होंने पहले तो अपने खेल से लोगों के दिल में जगह बनाई और अब अपने काम से फैंस को दीवाना बना रहे हैं. पूर्व भारतीय कप्तान धोनी जिस तरह से विकेट के पीछे चुपचाप बल्लेबाज को पवेलियन भेज देते थे. बिल्कुल वैसे ही धोनी ने मैदान के बाहर चुपचाप कुछ ऐसा काम कर दिया कि अब हर जगह उनकी वाहवाही हो रही है. धोनी के एक पड़ोसी और फैन ने उनके एक ऐसे ही काम का खुलासा किया, जिसके बारें में पूर्व कप्तान ने भनक तक नहीं लगने दी थी. उनके पड़ोसी ने खुलासा किया कि यहां पर एक घर है, जिसके सभी लोग गुजर चुके हैं.

हमेशा सपोर्ट में रहते हैं धोनी

धोनी ने बिना किसी को बताए उस घर की मरम्मत करवा दी और उसे बनवा दिया. पड़ोसी ने कहा कि धोनी ये किसी को नहीं बताते, मगर हम यहां रहते हैं, इसी वजह से हमें पता है. धोनी हमेशा सपोर्ट में रहते हैं. क्रिकेटएनमोर की खबर के अनुसार धोनी के इस फैन का बर्थडे भी 7 जुलाई को ही आता है. फैन ने कहा कि पहले मैं धोनी का बर्थडे मनाता हूं, फिर अपना. हम अक्सर धोनी से मिलते रहते हैं. वो जब भी सड़क पर निकलते हैं तो टिप्स देते हैं कि पेट ठीक कर लो, गाड़ी थोड़ा धीरे चलाओ. अक्सर वो मजाक करते रहते हैं.

धोनी के बर्थडे पर मौजूद थे पंत

धोनी फिलहाल इंग्लैंड में हैं. उन्होंने इस बार इंग्लैंड में अपना जन्मदिन बनाया. उनके जन्मदिन के मौके पर भारतीय खिलाड़ी भी मौजूद थे, जो इस समय इंग्लैंड दौरे पर है. धोनी इंग्लैंड के खिलाफ टी20 सीरीज के दौरान भी स्टेडियम में नजर आए थे. वहीं वो सानिया मिर्जा का विंबलडन सेमीफाइनल मुकाबला भी देखने गए थे. पूर्व भारतीय कप्तान धोनी ने इस दौरान ऋषभ पंत को काफी टिप्स भी दिए. धोनी स्टेडियम के बाहर पंत के चेहरे का मास्क पहने हुए भी दिखाई दिए थे. पंत और धोनी के बीच काफी गहरा रिश्ता है. अक्सर पंत उनसे मिलने रांची भी जाते हैं. यही नहीं इंग्लैंड के धोनी में बर्थडे के मौके पर वो मौजूद चुनिंदा लोगों में से एक थे.

About the author

suuny

Leave a Comment