‘फ्लॉप बेचारा, सिर्फ आईपीएल खेल सकता है…’, महज 1 रन बनाकर Kl Rahul हुए आउट, फैंस ने लगाई क्लास

जिम्बाब्वे और भारत (ZIM vs IND) के बीच तीन मैचों की वनडे सीरीज का दूसरा मुकाबला हरारे स्पोर्ट्स क्लब में खेला जा रहा है। जहां टीम इंडिया के कप्तान केएल राहुल (Kl Rahul) ने टॉस जीतकर पहले गेंदबाजी करने का फैसला किया, तो वहीं पहले बल्लेबाजी करते हुए जिम्बाब्वे टीम ने 161 रन बनाए और भारत को जीत के लिए 162 रनों का टारगेट दिया।

इस लक्ष्य का पीछा करने उतरी टीम इंडिया की शुरुआत खराब रही, जहां कप्तान केएल राहुल (Kl Rahul) दूसरे ओवर में ही अपना विकेट गंवा बैठे। इस दौरान वे महज 1 रन बनाकर पवेलियन लौटे। उनके आउट होने के बाद से सोशल मीडिया पर फैंस काफी निराश दिख रहे है और अपनी प्रतिक्रिया दे रहे है।

महज 1 रन बनाकर पवेलियन लौटे Kl Rahul

दरअसल जिम्बाब्वे और भारत के बीच खेले जा रहे दूसरे वनडे मैच में पहले बल्लेबाजी करते हुए जिम्बाब्वे टीम ने टीम इंडिया को 162 रनों का टारगेट दिया। इस लक्ष्य को पीछा करते हुए टीम इंडिया के कप्तान केएल राहुल (Kl Rahul) और शुभमन गिल ने पारी का आगाज किया, जहां सभी फैंस को इस मुकाबले में कप्तान केएल राहुल से वापसी के बाद एक बड़ी पारी की आस थी, तो वहीं केएल ने सभी की उम्मीदों को एक ही झटके में तोड़ दिया।

बता दें दूसरे वनडे में भारत को पहले झटका कप्तान केएल राहुल के तौर पर लगा है। जहां शुभमन गिल की जगह बतौर ओपनर उतरे राहुल ने 5 गेंदों का सामना करते हुए महज 1 रन बनाया और उन्हें विक्‍टर एनयोची ने दूसरे ओवर की चौथी गेंद पर एलबीडब्ल्यू किया। वहीं उनके इस निराशाजनक प्रदर्शन के बाद भारतीय फैंस सोशल मीडिया पर काफी निराश नजर आ रहे है।

सोशल मीडिया पर फैंस ने Kl Rahul की जमकर लगाई क्लास

 

About the author

suuny

Leave a Comment