पाकिस्तान के पूर्व कप्तान ज़हीर अब्बास के अस्पताल में भर्ती होने से क्रिकेट जगत में हड़कंप, जानलेवा बनी ये बीमारी! twitter पर वायरल

पाकिस्तान के पूर्व कप्तान जहीर अब्बास (Zaheer Abbas) की तबीयत बिगड़ी है. इंग्लैंड में उनका इलाज चल रहा है. उन्हें लंदन के प्राइवेट अस्पताल के ICU में भर्ती कराया गया है. इसकी जानकारी जियो न्यूज को ज़हीर अब्बास की फैमिली के जरिए मिली है. खबर है कि अब्बास की सेहत दुबई से इंग्लैंड के सफर के दौरान बिगड़ी. सूत्रों के मुताबिक वो लंदन की उड़ान भरते वक्त दुबई में किसी कोरोना संक्रमित व्यक्ति के संपर्क में आ गए थे. और , जब वो लंदन पहुंचे तो उन्हें किडनी में दर्द और निमोनिया की शिकायत हुई, जिसके बाद वो अस्पताल ले जाए गए.

ज़हीर अब्बास को 3 दिन पहले अस्पताल ले जाया गया था. दिग्गज क्रिकेटर के परिवार ने उनके फैंस से दुआओं की अपील की है. सूत्रों की मानें तो फिलहाल उनका इलाज चल रहा है और इस दौरान डॉक्टर ने ज़हीर अब्बास को लोगों से मिलने जुलने से मना किया है.

अब्बास की सेहत बिगड़ने से क्रिकेट जगत में हड़कंप!

ज़हीर अब्बास कोरोना संक्रमित हो गए थे और उनकी सेहत में आई बाकी गिरावट को भी इसी से जोड़कर देखा जा रहा है. फिलहाल, अस्पताल के ICU में भर्ती अब्बास के लिए दुआओं का दौर जारी है. क्रिकेट जगत में भी इस खबर के फैलने के बाद हड़कंप मचा है. क्रिकेट से जुड़ा हर शख्स उनके सेहतमंद होने की कामना कर रहा है.

About the author

suuny

Leave a Comment