गदर 2 ऑफिशियल ट्रेलर, सनी देओल,अमीषा पटेल, उत्कर्ष शर्मा, सज्जाद | Gadar 2 Official Trailer

अब सनी देओल अपने फैन्स के लिए गदर 2 लेकर आ रहे है सनी देओल और अमीषा पटेल के साल 2001 में आई सुपरहिट फ़िल्म गदर ने दुनियाभर को अपना दीवाना बनाया था बता दें कि इस फ़िल्म को दुनियाभर के लोगों ने पसंद किया जिसमें फिर से तारा सिंह और सकीना की जोड़ी आपको देखने को मिलेगी फ़िल्म का फैन्स को बेसब्री से इंतजार है इस साल 15 अगस्त यानी की आज़ादी के 75 साल पूरे होने पर  इस फ़िल्म की एक झलक शेयर कर फैन्स को हैरान किया है.

जी हाँ यूट्यूब पर बिना किसी अनाउंसमेंट के एक वीडियो शेयर किया गया जोकि जी स्टूडियो ने शेयर किया था बता दें कि ये वीडियो खूब ज्यादा पसंद किया जा रहा है जी स्टूडियो ने फ़िल्म का मोशन पोस्टर शेयर किया है जिसमें आजादी के अमृत महोत्सव की बधाई दी गई है साथ ही तिरंगा दिखाया गया है जिसके बैकग्राउंड से फ़िल्म का थीम सॉन्ग सुनाई दे रहा है.

इस वीडियो को देख लोगों को एक बार फिर से गदर के तारा सिंह की याद आ गई वहीं फैन्स कॉमेन्ट कर फ़िल्म की रिलीज डेट के बारे में भी पूछ रहे है यूट्यूब पर फ़िल्म के मोशन पोस्टर को अब तक 19 लाख से भी ज्यादा व्यूज़ मिल चूके हैं एक फैन ने कमेंट में कहा गदर दरसल फ़िल्म नहीं है 90 के दशक के लोगों का इमोशन है.

इस इमोशन पोस्टर में 75वीं आजादी का अमृत महोत्सव की तरह बेहद ही शानदार अंदाज में लोगों के बीच गदर 2 क मोशन पोस्टर रिलीज किया गया है गदर 2 के लीड ऐक्टर्स अमीषा पटेल ने भी अपनी कई तस्वीरें सोशल मीडिया पर शेयर कर ये साफ कर दिया है की वो भी सकीना की किरदार में एक बार फिर से लोगों के दिलों में राज़ करने के लिए आने वाली है पर आपको बता दें कि गदर में सकीना और तारा सिंह की जोड़ी लोगों ने खूब पसंद किया था.

गदर 2 की कहानी क्या होगी ये तो अभी तक फाइनलाइज़ किसी को कुछ नहीं मालूम लेकिन इतना जरूर से सनी देओल ने बताया है कि गदर 2 में भी एक वही सस्पेंस और वही सब कुछ क्रिएट किया जाएगा जो गदर वन में था इतना ही नहीं इसी के साथ गदर 2 में आपको एक बार फिर से सनी देओल के दमदार डायलॉग जल्दी ही देखने को मिलेंगे और इसी के साथ ऐक्शन का भी डबल डोस होगा आपको बता दें कि फ़िल्म को लेकर सनी देओल ने कहा है कि वो एक इमोशन है और उसको हमने काफी शानदार तरीके से इस बार पर्दे पर दिखाना है.

इसलिए मैं अभी फ़िल्म की पूरी कहानी आपको नहीं बता सकता लेकिन ये जरूर है कि फ़िल्म को देखने के बाद खूब पसंद आने वाली है क्योंकि फ़िल्म में वो सब आपको एक बार फिर से देखने को मिलेगा जो आपने गदर में देखा था और आप पहली गदर फ़िल्म से इस गदर 2 का ही सीक्वल जरूर रिलेट कर पाएंगे.

हमें कमेंट करके जरूर बतायें की फ़िल्म गदर 2 को लेकर आपका क्या कहना हैं और इस पर आपकी क्या राय है और ऐसी अपडेट्स के लिए हमें फॉलो करते रहे.

About the author

hinditech

Leave a Comment