गदर 2 गीत : मैं निकला गद्दी लेके, सनी देओल, अमीषा पटेल | Gadar 2 Song Main Nikla Gaddi Leke

सोशल मीडिया पर इसी मूवी की चर्चाएं काफी जोरों शोरों से चल रही है, इस साल की सबसे ज्यादा मच अवेटेड फिल्मों में से एक गदर टू, जिसका इंतजार सभी फैन्स काफी बेसब्री से कर रहे हैं क्योंकि जहाँ ये फ़िल्म अब जल्द ही सिनेमाघरों में रिलीज कर दी जाएगी तो वहीं फैन्स की एक्साइटमेंट इस मूवी के लिए अपने चरम पर है जी हाँ जहाँ इन दिनों सोशल मीडिया पर इसी मूवी की चर्चाएं काफी जोरों शोरों से चल रही है और ये मूवी सुर्खियों में बनती जा रही है.

तो वही आए दिनो हमें इस मूवी के नए-नए अपडेट्स भी देखने को मिलते रहते हैं जैसे अभी हाल ही में एक और बड़ी अपडेट इसी मूवी गदर टू से निकल के आई है और वो है इसके अपकमिंग सॉन्ग्स को लेकर जी हाँ आपको बताते चलें कि इस मूवी गदर टू से हमें इसका एक बेहतरीन सांग “मैं निकला गड्डी लेके” देखने को मिलने जा रहा है आपको बताते चलें कि इस को लेकर के अनाउंसमेंट भी कर दी गई है.

इन्फैक्ट काफी सारे न्यूज़ वेबसाइट्स ने भी इस बात की पुष्टि की है आपको बताते चलें कि जहाँ गदर मूवी का ये सॉन्ग “मैं निकला गड्डी लेके” नाइंटीन के सुपरहिट सॉन्ग में से एक गिना जाता है तो अब हमें इसके सीक्वल पार्ट को गदर टू में भी इसी सॉन्ग का एक रीक्रिएट वर्जन देखने व सुनने को मिलेगा जिसपे एक बार फिर सनी पाजी अपने पैर फिर पिरखायेंगे.

आपको बताते चलें कि जहाँ ये मूवी गदर टू इसी साल रिलीज होने जा रही है तो वही फैन्स की एक्साइटमेंट भी इस मूवी और इस मूवी से आने वाले सॉन्ग्स को लेकर के काफी ज्यादा है अब फैन्स का एक्साइटमेंट का पता इसी बात से लगा सकते हैं कि जहाँ इन दिनों बॉलीवुड की सभी फ़िल्में बॉयकॉट की जा रही है तो वहीं दूसरी तरफ फैन्स डिमांड कर रहे हैं.

इस मूवी गदर टू को जल्द से जल्द रिलीज किया जाए फिलहाल के लिए बात करें इस मूवी की तो आपको बता दें की ये फ़िल्म अनिल शर्मा के डायरेक्शन में बन रही है जहाँ इस फ़िल्म की रीडिंग कास्ट के रूप में हमें इस फ़िल्म के पुराने सितारे जैसे कि सनी देओल, अमीषा पटेल और उत्कर्ष शर्मा नजर आएँगे.

तो वहीं दूसरी तरफ फैन्स के हाइली डिमांड पर ये मूवी जल्द ही रिलीज की जाएगी तो दोस्तों अभी के लिए आप कितने ज्यादा एक्साइटमेंट है फ़िल्म गदर टू से और आने वाले अपकमिंग सॉन्ग्स को देखने व सुनने के लिए हमें कमेंट में जरूर बतायेइगा और ऐसी ही अपडेट्स के लिए हमसे जुड़े रहे.

About the author

hinditech

Leave a Comment