अल्लू अर्जुन के पुष्पा स्टाइल में नजर आए गणपति बप्पा, वायरल हुई ये तस्वीरें …

आज के दिन देशभर में गणेश चतुर्थी (Ganesh Chaturthi) का त्यौहार मनाया जा रहा रहा है. आम से लेकर खास तक सभी इस मौके पर अपने-अपने घरों पर मुहूर्त के अनुसार गणपति बप्पा का स्वागत करते हैं. ये त्यौहार खासतौर पर महाराष्ट्र में बड़े ही जोश के साथ मनाया जाता है. पिछले दो साल से कोरोना महामारी के चलते गणेश चतुर्थी (Ganesh Chaturthi) के त्यौहार में उतनी धूम नहीं देखने को मिली थी. लेकिन इस बार श्रद्धालु खूब मस्ती कर रहे है. इस दिन श्रद्धालु गणपति बप्पा की मूर्ति अपने घर पर विराजमान करते हैं और लगभग नव दिन तक बप्पा की पूजा- अर्चना करते हैं. इस दौरान मार्किट में अलग- अलग तरह की मूर्तियां भी देखने को मिलती है. इस बीच सोशल मीडिया पर पुष्पा स्टाइल में नन्हे गणपति के अवतार का बोलबाला है.

पुष्पा स्टाइल में गणपति :

इन दिनों साउथ इंडस्ट्री की फिल्मों के किरदारों को दर्शक खूब पसंद कर रहे हैं. इन किरदारों का असर दर्शकों की निजी जिंदगी में भी देखने को मिलता है. इस बीच इन किरदारों के अवतारों से प्रेरित होकर गणपति की मूर्ति भी बाजार में देखने को मिलती है. इस बीच, ब्लॉकबस्टर ‘आरआरआर’ से राम चरण के लुक से प्रेरित भगवान गणेश की मूर्तियों के बाद, अब अल्लू अर्जुन (Allu Arjun) की फिल्म ‘पुष्पा: द राइज’ के पुष्पराज के अवतार में नन्हे गणपति का स्टाइल खूब वायरल हो रहा है. पुष्पा स्टाइल में बनी गणपति की मूर्ति में भगवान सफेद कुर्ता- पायजामा में विराजमान दिखाई दे रहे हैं. ‘मैं झुकेगा नहीं साला’ स्टाइल में भगवान गणपति की इस मूर्ति को काफी पसंद किया जा रहा है.

अल्लू अर्जुन का क्रेज :

आपको बता दें, साउथ एक्टर अल्लू अर्जुन (Allu Arjun) का क्रेज बॉलीवुड से लेकर साउथ इंडस्ट्री तक है. फिल्म ‘पुष्पा: द राइज’ रिलीज होने के बाद से अल्लू अर्जुन का ‘मैं झुकेगा नहीं साला’ डायलॉग और स्टाइल काफी फेमस हुआ था. ये फिल्म 17 दिसंबर 2021 को सिनेमाघरों में रिलीज हुई थी. फिल्म में अल्लू अर्जुन (Allu Arjun) के साथ रश्मिका मंदाना (Rashmika Mandanna) भी नजर आई थीं

About the author

hinditech

Leave a Comment