Ghum Hai Kisikey Pyaar Meiin आ रहे 4 नए मोड़ , Choti Sarrdaarni के एक्टर की एंट्री, पाखी/सई किसे चुनेगा विराट?

टीवी शो ‘गुम है किसी के प्यार में’ सबसे बड़े ट्विस्ट के लिए तैयार हो जाइए। क्योंकि स्टार प्लस का सीरियल ‘गुम है किसी के प्यार में’ सफलता के शिखर पर है और अब मेकर्स कहानी में एक बड़ा मोड़ लेकर आ रहे हैं। जैसा कि शो का वर्तमान ट्रैक सई के चव्हाण हाउस लौटने के इर्द-गिर्द घूम रहा है। जल्द ही विराट और सई एक-दूसरे के लिए अपने प्यार का इजहार करने वाले हैं। लेकिन दो प्यार करने वाले इतनी आसानी से एक हो जाएं, भला क्या ये संभव है? बिल्कुल भी नहीं। ‘गुम है किसी के प्यार में’ की कहानी के इस मुकाम पर अब आने वाले हैं कई दिलचस्प ट्विस्ट। साथ ही आने वाला सप्ताह यानि सोमवार से होगा ‘गुम है किसी के प्यार में’ का महासप्ताह और बदल जाएगी पूरी कहानी।

रेखा ने दी दिलचस्प मोड़ की हिंट
गुम है किसी के प्यार में के मेकर्स फैन्स को सरप्राइज देने से कभी नहीं चूकते। हाल ही में शो में दर्शकों के फेवरेट कपल आयशा सिंह और नील भट्ट द्वारा निभाए गए सई और विराट का शानदार डांस सीक्वेंस देखने को मिला था। जब दोनों से साथ बैक-टू-बैक बॉलीवुड गानों के सीन्स से निर्माताओं ने प्रशंसकों को एक सरप्राइज दिया था। अब बॉलीवुड की दिग्गज अभिनेत्री रेखा शो के प्रमोशन के लिए फिर से जुड़ रही हैं। रेखा की मौजूदगी में शूट हुआ प्रोमो जारी हो चुका है। रेखा ने प्रोमो के जरिए शो में आ रहे दिलचस्प मोड़ की अनाउंसमेंट कर दी है। रेखा ने बताया है कि विराट अब अपने प्यार और फर्ज के बीच एकबार फिर से बुरी तरह फंसने वाला है।

पाखी या सई में से किसे चुनेगा विराट?
गुम है किसी के प्यार में के प्रोमो के मुताबिक, सम्राट जल्द ही पाखी और विराट की जिंदगी में वापसी करेगा। उसने पाखी को तलाक देने की योजना बनाई है और विराट को उसे स्वीकार करने और अपने कर्तव्यों को पूरा करने के लिए कहा है। अब विराट एकदम शॉक्ड है। विराट वहां खड़ा है जहां उसे सई से गहरा प्यार हो गया है। ऐसा लग रहा है कि शो काफी इंट्रेस्टिंग हो रहा है। क्योंकि एक तरह अब विराट का पहला प्यार पाखी है और दूसरी तरह पत्नी सई, जिससे अब विराट बेइंहा प्यार करने लगा है। विराट की जिंदगी एकबार फिर उसे उस मुकाम पर ले आई है जहां उसे मोहब्बत और फर्ज में से किसी एक को चुनना होगा। आखिर पाखी या सई में से किसे चुनेगा विराट? ये देखना वाकई दिलचस्प होगा।

क्या ये सब है पाखी का गेम प्लान?
सई और विराट के हनीमून पर जाने के प्लान में काकू ने पाखी को भी जोड़ने की कोशिश की थी। लेकिन विराट ने पाखी को साथ ले जाने के लिए साफ मना कर दिया था। क्योंकि विराट कहीं ना कहीं पाखी के गंदे मंसूबे जान गया है। इधर हनीमून पर ही सम्राट, विराट के सामने आ जाएगा। सम्राट, विराट से सवाल करेगा कि उसने सई से शादी क्यों की? और पाखी के साथ उसका रिश्ता क्या है। सम्राट की यूं अचानक एंट्री जाहिर है सई और विराट के रिश्ते की नींव के हिलाकर रख देगी। लेकिन कहीं ना कहीं ये प्री प्लांड लग रहा है। क्योंकि सम्राट ठीक उसी लोकेशन पर कैसे पहुंचा जहां विराट और सई हैं? अचानक सम्राट ने पाखी को तलाक देने का फैसला कैसे किया? उसी जगह पर पाखी भी विराट-सई की जासूसी करती पाई गई। क्या इन सबके पीछे पाखी और उसका बनाया मास्टर प्लान है? ये जानना इंस्ट्रेस्टिंग होगा।

एकम बिंजवे की हो रही शो में एंट्री
गुम है किसी के प्यार में एक दिलचस्प नई एंट्री देखने को मिलेगी। सीरियल छोटी सरदारनी में परम सिंह गिल की भूमिका निभाने वाले बाल कलाकार एकम बिंजवे शो में नई एंट्री लेने वाले हैं। एकम की सीरियल में एक बहुत ही दिलचस्प भूमिका होगी, जो कि कहानी में एक महत्वपूर्ण मोड़ लेकर आएगी।
हालांकि अब तक ये खुलासा नहीं किया गया है कि आखिर एकम बिंजवे का क्या रोल होगा।

तो तैयार हो जाइए गुम है किसी के प्यार में के नए ट्विस्ट के लिए। क्योंकि इन नए पड़ाव के साथ कहानी भी पूरा तरह से बदलने वाली है। इतना ही नहीं हो सकता है कि विराट अब फिर से पाखी के पास चाल जाए! खैर आगे क्या होगा ये तो आने वाला वक्त ही बताएगा।

About the author

hinditech

Leave a Comment