Rishabh Pant के चौका लगाते ही खुशी से झूम उठी गर्लफ्रेंड Isha Negi, वायरल हुआ रिएक्शन

दिल्ली कैपिटल्स के कप्तान Rishabh Pant की गर्लफ्रेंड महफिल लूटती हुई नजर आ रही है। जहां हर मैच में अपने बॉयफ्रेंड को सपोर्ट करने ईशा स्टेडियम में नजर आ रही है। बीते दिन यानी 8 मई को चेन्नई सुपर किंग्स के खिलाफ खेले गए मुकाबले में दिल्ली कैपिटल्स को भले ही करारी हार मिली हो, लेकिन पंत की गर्लफ्रेंड का रिएक्शन तेजी से सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। दरअसल इस मैच में Rishabh Pant के बल्ले से कुछ धमाकेदार शॉर्ट्स देखने को मिले, जिनपर ईशा नेगी खुशी से झूम उठीं और ये वीडियो वायरल हो गया।

दरअसल आईपीएल के 55वें मुकाबले में चेन्नई सुपर किंग्स और दिल्ली कैपिटल्स आमने-सामने नजर आई। जहां इस मैच में चेन्नई टीम ने दिल्ली को 91 रनों से हराकर करारी मात दी। तो वहीं दिल्ली टीम की हार के बाद भी कप्तान ऋषभ पंत (Rishabh Pant) की गर्लफ्रेंड सुर्खियां बटोर रही है। बता दें दिल्ली टीम को सपोर्ट करने पहुंची पंत की गर्लफ्रेंड के रिएक्शन तेजी से सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे है।

इस मैच में  Rishabh Pant ने 11 गेंदों पर 21 रन की पारी खेली, जिसमें 4 चौके भी शामिल थे। भले ही वो कुछ खास कमाल नहीं कर पाए हो, लेकिन ऋषभ पंत के इन शॉट्स को देख स्टैंड्स में बैठी ऋषभ पंत  की गर्लफ्रेंड ईशा नेगी खुशी से झूमती हुई नजर आई। जिसका वीडियो सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रहा है। बता दें ये कोई पहली बार नहीं है इससे पहले भी ईशा नेगी को पंत की बहन के साथ स्टेडियम में स्पोर्ट किया गया है।

ऐसा रहा इस सीजन पंत का प्रदर्शन

आईपीएल 2022 में ऋषभ पंत (Rishabh Pant) ने दिल्ली कैपिटल्स की तरफ से 11 मैचों में 31.22 की औसत से 281 रन बनाए हैं। बता दें इस बार उनके बल्ले से अभी तक एक भी अर्धशतक नहीं निकला है। सभी फैंस उनके अर्धशतक पारी का बेसर्बी से इंतजार कर रहे है। वहीं दिल्ली की कप्तानी करते हुए उन्होंने 11 मुकाबलों में से 5 मुकाबलों में जीत का परचम लहराया है। इस समय दिल्ली टीम अंक तालिका पांचवे नंबर पर विराजमान है।

About the author

suuny

Leave a Comment