खुशी से फूले नहीं समां रहे हार्दिक पंड्या, जीत के बाद बोले, ‘हार्दिक पांड्या का नाम बिकता है…’

आईपीएल 2022 को अपना पहला फाइनलिस्ट मिल गया है, बीती रात गुजरात टाइटंस ने क्वालीफ़ायर मुकाबले में राजस्थान को 7 विकेट से हरा सीधे फाइनल का टिकट पक्का किया। मैच में मिली जीत के बाद गुजरात के कप्तान हार्दिक पंड्या खुशी से फूले नहीं समां रहे है।

टीम को फाइनल में पहुंचाने के बाद कप्तान हार्दिक पांड्या ने मैच के बाद प्रेस कॉन्फ्रेंस में कई सवालों के जवाब दिए। हार्दिक पांड्या ने अपनी चोट को लेकर अपना नाम न्यूज में छपने पर कहा कि हार्दिक पांड्या का नाम बिकता है। इस दौरान उन्होंने एमएस धोनी को लेकर भी कहा कि वे उनके भाई, दोस्त और परिवार के सदस्य जैसे हैं।

पंड्या का नाम बिकता है

दरअसल, मैच के बाद प्रेस कॉन्फ्रेंस में जब उनसे पूछा गया कि वे टी20 वर्ल्ड कप 2021 के बाद से एक भी मैच नहीं खेले और सीधे आईपीएल खेलने उतरे। यहां तक कि आईपीएल 2022 के एक मैच में वे चोट के कारण बाहर रहे और वे न्यूज में बने रहे। इसको लेकर जब हार्दिक से सवाल किया तो उन्होंने कहा, “न्यूज के बारे में क्या कहूं। हार्दिक पांड्या का नाम बिकता है तो इसलिए मैं हंसकर निकाल देता हूं।”

धोनी मेरे प्रिय मित्र

प्रेस कांफ्रेंस से पंड्या को कप्तान के रूप में धोनी से भी तुलना की गई तो उन्होंने इसके जवाब में कहा, “माही भाई मेरे लिए एक प्रिय मित्र, भाई और परिवार हैं। मैंने उनसे कई चीजें सीखी हैं। मैं व्यक्तिगत रूप से मजबूत बनना चाहता था। मैंने हमेशा शांति से सोचा है और यह मेरे लिए जीवन के साथ-साथ क्रिकेट के मैदान में भी महत्वपूर्ण रहा है।” गुजरात का फाइनल में सामना क्वालीफायर 2 की विजेता टीम से होगा।

गुजरात ने राजस्थान को 7 विकेट से हराया

मैच की बात करें तो टॉस हारकर पहले बल्लेबाजी करते हुए राजस्थान की टीम ने 20 ओवर में छह विकेट खोकर 188 रन बनाए, जोस बटलर ने सर्वाधिक 89 रन बनाए तो वहीं कप्तान संजू सैमसन ने 26 गेंदों में ताबड़तोड़ 47 रन बनाए।

इस लक्ष्य का पीछा करते हुए गुजरात ने 3 विकेट खोकर आसानी से लक्ष्य को हासिल कर लिया, अंतिम ओवर में डेविड मिलर ने लगातार तीन छक्के जड़कर टीम को सीधे फाइनल का टिकट दिलाया।

About the author

suuny

Leave a Comment