हेमा मालनी को ना चाहते हुए भी करनी पड़ी थी धर्मेंद्र से शादी, कर दिया था धर्मेंद्र ने शादी करने के लिए मजबूर ये थी वजह

हेमा मालनी जी अपने आमी की बॉलीवुड ली बहुत ही शानदार ओर नामी अभिनेत्री रही है जिन्हें आज के समय मे भारत मे ही नही बल्कि पूरी दुनिया मे जाना जाता है. हेमा मालनी के बारे में बताए तो वर्तमान समय मे वह मीडिया में काफी ज्यादा सुर्खियों में बनी हुई है ऐसा इसलिए क्योंकि हालहि में उनके शादी शुदा जीवन को लेकर या बोल सकते है कि उनके पति धर्मेंद्र को लेकर एक बहुत बड़ी बात पता चली है जो कि यह कि हेमा मालनी कभी भी धर्मेंद्र को अपने पति के रूप में स्वीकार करने के लिए तैयार नही थी या बोल सकते है कि धर्मेंद्र से हेमा मालनी शादी नही करना चाहती थी लेकिन फिर भी ना चाहते हुए भी उन्हें धर्मेंद्र से शादी करनी पड़ी. धर्मेंद्र से शादी करने के बाद हेमा मालनी के जिंदग पुरी तरह बदल गई और यहां तक कि यह तक बोला जाता है कि धर्मेंद्र से शादी करने के बाद हेमा मालनी अपने ससुराल में नही गई थी. आगे आपको आर्टिकल के बताते है कि आखिर क्यों धर्मेंद्र से हेमा मालनी शादी करना नही चाहती थी.

हेमा मालनी नही चाहती थी धर्मेंद्र से शादी करना, ये थी बड़ी वजह

हेमा मालनी आज के समय मे किसी की भी पहचान की मोहताज नही है ऐसा इसलिए क्योंकि हेमा मालनी अपने समय की बॉलीवुड की काफी बड़ी और नामी अभिनेत्री रही है जिन्हें आज के समय मे पूरी दुनिया मे जाना जाता है. हेमा मालनी इस समय मीडिया में अपनी निजी जिंदगी को लेकर काफी ज्यादा सुर्खियों में बनी हुई है ऐसा इसलिए क्योंकि हालहि में हेमा मालनी को लेकर एक बात पता चली है जो कि यह है कि धर्मेंद्र से हेमा मालनी शादी नही करना चाहती थी ऐसा इसलिए क्योंकि धर्मेंद्र पहले से ही शादी शुदा थे और इतना ही बल्कि धर्मेंद्र के चार बड़े-बड़े बच्चे भी थे.

यही कारण है था जिसकी वजह से हेमा मालनी चाहकर नही धर्मेंद्र से शादी नही कर पाई क्योंकि एक शादी शुदा आदमी को हेमा मालनी अपना पति नही बनाना चाहती थी लेकिन आपको बता दे कि फिर कुछ ऐसा हुआ कि जिसकी वजह से हेमा मालनी ने धर्मेंद्र से शादी करने का फैसला ले लिया था. आगे आपमो बताते है कि बताते है कि आखिर फिर ऐसा क्या हुआ था जिसकी वजह से हेमा मालनी ने शादी शुदा आदमी धर्मेंद्र से शादी कर ली और साथ ही यह भी बताते है कि धर्मेंद्र से शादी करने के बाद हेमा मालनी की किस प्रकार राते गुज़री थी.

हेमा मालनी को लेना पड़ा था इस वजह से धर्मेंद्र से शादी करने का फैसला, गुज़र रही है अब ऐसे ज़िन्दगी

हेमा मालनी को लेकर हालहि में एक बात सामने आई है जो कि यह है कि हेमा मालनी जी धर्मेंद्र से शादी करके उनकी दूसरी पत्नी नही बनना चाहती थी लेकिन फिर उन्हें धर्मेंद्र ने काफी मनाया और खुद को हेमा मालनी के दिल मे इस प्रकार बसा लिया कि हेमा मालनी ने धर्मेंद्र से शादी करने के बारे में सोच लिया. धमेंद्र से शादी करने के बाद हेमा मालनी अलग घर मे रहती है और बोला जाता है कि हेमा मालनी आज तक उस घर मे नही गई जहां धर्मेंद्र की पहली पत्नी प्रकाश राज कौर और बच्चे सनी देओल और बॉबी देओल रहते है. धर्मेंद्र से शादी करने के बाद आज भी हेमा मालनी उनके साथ काफी ज्यादा खुश है और उनका धर्मेंद्र की दूसरी पत्नी बनने का फैसला बिल्कुल सही साबित हुआ.

 

About the author

hinditech

Leave a Comment