Hrithik Roshan ने भरी महफिल में छुए फैन के पैर, यूजर्स ने कहा- ‘कोई बायकॉट नहीं करेगा’

अभिनेता ऋतिक रोशन बॉलीवुड के मोस्ट चार्मिंग एक्टर्स में से हैं। वह अपने काम के साथ ही शानदार डांस मूव्स और गुड लुक्स के लिए भी फैंस के बीच पॉपुलर हैं। अब ऋतिक का एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है, जिसमें फैंस उनकी विनम्रता के कायल हो गए हैं और जमकर तारीफ करते नजर आ रहे हैं।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Viral Bhayani (@viralbhayani)

ऋतिक रोशन का वीडियो हुआ वायरल

ऋतिक रोशन हाल ही में एक इवेंट में पहुंचे थे और यहां पर उनके फैंस उनकी एक झलक पाने लिए बेकरार दिखे। इस दौरान स्टेज पर ऋतिक रोशन का एक फैन आता है और उनके पैर छूने लगता है तो वह भी पलटकर अपने फैन के पैर छू लेते हैं। ऋतिक रोशन का ये वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है। ऋतिक रोशन की दारियादिली देखकर लोग उनके कायल हो गए हैं और उनकी तारीफ में जमकर कॉमेंट कर रहे हैं।

ऋतिक रोशन के कायल हुए फैंस

ऋतिक रोशन के वीडियो पर फैंस तारीफ करते हुए खूब रिएक्शन दे रहे हैं। एक फैन ने लिखा, ‘रियल सुपरस्टार।’ एक ने लिखा, ‘क्या बंदा है लव यू।’ एक ने लिखा, ‘गोल्डन हार्ट हैं ऋतिक रोशन।’ एक ने लिखा, ‘भाई ऋतिक रोशन के लिए कोई बायकॉट नहीं करेगा।’ इस तरह से ऋतिक रोशन के तमाम फैंस ने अपने दिल की बात कमेंट सेक्शन में कही है।

ऋतिक रोशन के अपकमिंग प्रोजेक्ट

वर्क फ्रंट की बात करें तो ऋतिक रोशन फिल्म ‘विक्रम वेधा’ में सैफ अली खान के साथ नजर आएंगे। ये फिल्म 30 सितंबर, 2022 को रिलीज होगी। गौरतलब है कि फिल्म ‘विक्रम वेधा’ इसी नाम से तमिल फिल्म का रीमेक है। फिल्म ‘विक्रम वेधा’ में ऋतिक रोशन वेधा (गैंगस्टर) और सैफ अली खान विक्रम (पुलिस कॉप) का रोल कर रहे हैं। इसके अलावा ऋतिक रोशन फिल्म ‘फाइटर’ में दीपिका पादुकोण के साथ काम करते दिखाई देंगे। ये फिल्म अगले साल 2023 में रिलीज होगी।

About the author

hinditech

Leave a Comment