Hrithik Roshan ने ठुकराया ‘ब्रह्मास्त्र 2’ का ऑफर, एक्टर ने फिल्म ना करने का बताया ये कारण

रणबीर कपूर (Ranbir Kapoor) और आलिया भट्ट (Alia Bhatt) की फिल्म ‘ब्रह्मास्त्र’ (Brahmastra) इन दिनों चर्चा में बनी हुई है। फिल्म आने वाले शुक्रवार यानी 9 सितंबर को सिनेमाघरों में रिलीज होने वाली है। फिल्म की स्टारकास्ट प्रमोशन में जुटी हुई है। मीडिया रिपोर्ट्स में बताया गया था कि फिल्म ‘ब्रह्मास्त्र’ में ऋतिक रोशन (Hrithik Roshan) को बड़ा रोल ऑफर किया गया था। वहीं, अब खबर आ रही है कि ऋतिक रोशन को ‘ब्रह्मास्त्र 2’ (Brahmastra 2) में देव का लीड रोल ऑफर किया गया था। हालांकि, उन्होंने ये ऑफर ठुकरा दिया है और इसके पीछे की वजह सामने आई है।

ऋतिक रोशन ने ‘ब्रह्मास्त्र 2’ के लिए किया मना

‘बॉलीवुड हंगामा’ की रिपोर्ट के मुताबिक, ‘ऋतिक रोशन पहले से ही दो बड़ी फिल्में ‘कृष 4’ और ‘रामायण’ कर रहे हैं। ऋतिक रोशन को लगा ‘ब्रह्मास्त्र 2′ करने का मतलब है कि एक और वीएफएक्स से भरी फिल्म पर बहुत अधिक समय जाएगा। वह इस दशक में और फिल्में करना चाहते हैं और वह अगले 7 साल इन ड्रीम प्रोजेक्ट्स पर खर्च नहीं करना चाहते हैं। ऋतिक रोशन ने अयान मुखर्जी और करण जौहर को अपनी बात बताई और विनम्रता से इस ऑफर को मना कर दिया।’

‘ब्रह्मास्त्र 2’ के लिए एक्टर की तलाश जारी

मीडिया रिपोर्ट्स में बताया जा रहा कि टीम फिल्म ‘ब्रह्मास्त्र 2’ के लिए देव के रोल के लिए एक्टर की तलाश कर रही है। ये एक ऐसा रोल है जिसके लिए जिसमें कई चीजों की जरूरत है इसलिए ये देखना दिलचस्प होगा कि ‘ब्रह्मास्त्र’ की टीम के किस एक्टर पर दांव लगाती है।

‘ब्रह्मास्त्र’ की स्टारकास्ट

अयान मुखर्जी ‘ब्रह्मास्त्र’ के डायरेक्शन में बनी फिल्म ‘ब्रह्मास्त्र’ में रणबीर कपूर और आलिया भट्ट के अलावा अमिताभ बच्चन, नागार्जुन अक्किनेनी, मौनी रॉय और डिंपल कपाड़िया नजर आएंगी। बताते चलें कि इस फिल्म में ये पहला मौका होगा जब रणबीर कपूर और आलिया भट्ट स्क्रीन स्पेस शेयर करते नजर आएंगे।

About the author

hinditech

Leave a Comment