‘मैं नहीं पसंद तो मुझे मत देखें’… नेपोटिज्म पर आया आलिया भट्ट का रिएक्शन

आलिया भट्ट बॉलीवुड की उन अभिनेत्रियों में शुमार हैं जो किसी ना किसी वजह से सुर्खियों में बनीं रहती हैं. पिछले दिनों एक्ट्रेस अपनी प्रेग्नेंसी को लेकर चर्चा में थीं. जिसके बाद कई बार बॉलीवुड एक्ट्रेस आलिया भट्ट को बेबी बंप के साथ भी स्पॉट किया गया. वहीं, हाल ही में आलिया भट्ट ने एक विवादित बयान दिया है, जिसके बाद उन्हें सोशल मीडिया पर ट्रोलिंग का शिकार होना पड़ रहा है. चलिए जानते हैं कि आखिर आलिया ने ऐसा क्या कह दिया जिसके बाद से उन्हें लोगों ने ट्रोल करना शुरू कर दिया है.

हाल ही में एक इंटरव्यू के दौरान जब आलिया से नेपोटिज्म को लेकर सवाल किया गया तो उनका जवाब सोशल मीडिया पर सनसनी बन गया. मिड डे को दिए अपने एक इंटरव्यू में आलिया ने कहा कि इससे निपटने के दो तरीके हैं. एक ये कि मैं अपने अहमियत को साबित कर सकती हूं. मेरा मानना है कि लोगों की बातें बस एक तरीके से रोकी जा सकती हैं वो हैं मेरा काम और मेरी फिल्में.

इसके आगे आलिया ने कहा कि मुझे विश्वास था कि बातचीत को बंद करने का एकमात्र तरीका मेरी फिल्मों के माध्यम से है. तो, लोगों की बातों पर रिएक्ट मत करो, बुरा मत मानो. बेशक, बुरा लगा. लेकिन, जिस काम के लिए आपको प्यार किया जाता है, उसके भुगतान करने के लिए बुरा महसूस करना एक छोटी सी कीमत है. मैं चुप रही, घर गई और अपना काम किया. फिर मैंने गंगूबाई काठियावाड़ी जैसी फिल्म दी.”

फिल्मों से दूंगी लोगों को जवाब- आलिया

इतना ही नहीं, इंटरव्यू में आगे आलिया ने कहा कि, मैं अपने मुंह से लोगों को रोक कर अपना बचाव नहीं कर सकती. अगर आप मुझे पसंद नहीं करते हैं, तो मुझे मत देखें. ये चीजें ऐसी हैं जिसके बारे में मैं कुछ नहीं कर सकती हूं. लोगों को कुछ ना कुछ कहना ही है. मैं उम्मीद करती हूं उनका जवाब मैं अपनी फिल्मों के जरिए दे सकूं. कुछ चीजें हमारे नियंत्रण में नहीं होती हैं. जैसे मैं जहां पैदा हुई हूं वो कैसे कंट्रोल कर सकती हूं या जो मेरे पैरेंट्स ने किया है उन चीजों को भी. जो मेरे पिता ने मेहनत की उसके लिए लोग मुझे बुरा महसूस करवाना चाहते हैं. ये मेरे लिए आसान होता लेकिन, मैं भी बहुत महनती हूं.

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Alia Bhatt 🤍☀️ (@aliaabhatt)

ब्रह्मास्त्र के प्रमोशन में व्यस्त हैं आलिया

वर्कफ्रंट की बात करें तो आलिया के पास कई फिल्में पाइपलाइन में हैं. हाल ही में नेटफ्लिक्स पर आलिया की फिल्म डार्लिंग्स रिलीज हुई है. जिसमें शेफाली शाह और विजय वर्मा भी अहम भूमिका में थे. इन दिनों वो अपनी आने वाली फिल्म ब्रह्मास्त्र के प्रमोशन में व्यस्त हैं. इस फिल्म में उनके साथ रणबीर कपूर, मौनी रॉय, अमिताभ बच्चन और नारागर्जुन मुख्य किरदार में नजर आएंगे.

About the author

hinditech

Leave a Comment