“अगर मैं आपको पसंद नहीं हूँ तो…” आलिया भट्ट का ट्रोलर्स को करारा जवाब, गुस्से में हुई लाल

आलिया भट्ट फिल्मों, शादी और अब प्रेग्नेंसी को लेकर लगातार चर्चा का विषय बनी हुई हैं. व्यक्तिगत के साथ-साथ उनकी रिलीज़ हुई फ़िल्मों के मामले में भी यह साल आलिया के लिए लकी साबित हो रहा है. आलिया भी बॉलीवुड में स्टार किड्स की लिस्ट में शामिल हैं. लेकिन सिर्फ एक स्टार किड के तौर पर ही नहीं उन्होंने बेहतरीन फिल्में कर खुद को साबित किया. फिल्म ‘गंगूबाई’ इसका जीता जागता उदाहरण है. आलिया को अक्सर स्टार किड कहकर ट्रोल किया जाता है. इसे लेकर आलिया का गुस्सा फूट पड़ा है.

हाल ही में मिड डे को दिए इंटरव्यू में आलिया ने कई टॉपिक्स पर कमेंट किया. इस दौरान पूछा गया कि क्या ट्रोलिंग का आप पर कोई असर हुआ है. आलिया ने तब कहा, “मेरा मानना ​​है कि मैं अपनी फिल्मों के जरिए ट्रोलर्स को चुप करा सकती हूं. इसलिए मैं ट्रोलर्स को जवाब भी नहीं देता और मैं उनकी बुरी भावनाओं को साझा नहीं करता. बेशक, कभी-कभी मुझे इसके बारे में बुरा लगता है. मैंने ‘गंगूबाई’ जैसी फिल्म दी. क्या कोई अंत तक हंसा? कम से कम मैं अपनी अगली फ्लॉप रिलीज होने तक मुस्कुरा रहा हूं.”

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Alia Bhatt 🤍☀️ (@aliaabhatt)

आलिया ने आगे कहा, “मैं हर समय बात करके कभी भी अपना बचाव नहीं करती. यदि आप मुझे पसंद नहीं करते हैं, तो मुझे अनदेखा करें. मैं इसमें कुछ नहीं कर सकता. मैं अपनी फिल्मों के जरिए ही खुद को साबित करूंगा. तभी सभी समझ पाएंगे कि मैं जिस जगह पर हूं, वहां कितना सही हूं.”

आलिया ने ट्रोलर्स को बेहद साफ शब्दों में जवाब दिया है. आलिया ने सिल्वर स्क्रीन पर अब तक की कुछ बेहतरीन भूमिकाएँ निभाई हैं. साथ ही खुद को एक अच्छी एक्ट्रेस साबित करने की कोशिश की. अब उन्होंने प्रेग्नेंसी के चलते अपने काम से ब्रेक ले लिया है. लेकिन उसके बाद वह नए जोश के साथ फिर से फिल्मों में काम करना शुरू करेंगी.

About the author

hinditech

Leave a Comment