बुढ़ापे में अपनी बहु से भी ज्यादा जवान और खूबसूरत दिखती हैं ये 3 अभिनेत्रियां

बॉलीवुड इंडस्ट्री में कई ऐसे सितारे हैं जो शादी करके खुशहाल जीवन बिता रहे हैं। वहीं कुछ सितारे और अभिनेत्रियां ऐसे भी हैं जो अब उम्र के उस पड़ाव पर है जहां व सास-ससुर दादा-दादी और नाना-नानी भी बन चुके हैं। लेकिन वह आज भी जवां और खूबसूरत दिखते हैं। आज हम आपको कुछ ऐसे ही सितारों के बारे में बताएंगे जो बढ़ती उम्र के बाद भी अपनी बाहुओं से ज्यादा खूबसूरत और जवान नजर आती हैं।

हेमा मालिनी (Hema Malini)

ड्रीम गर्ल हेमा मालिनी एक ऐसी अभिनेत्री है जो आज भी इतनी खूबसूरत है जब वह अपने करियर की शुरुआत की थी। हेमा मालिनी भले ही 72 साल की हो चुकी हैं लेकिन आज भी वह उतनी ही खूबसूरत दिखती है जितना कि वह अपनी जवानी में दिखती थीं।

अपनी खूबसूरती से बॉलीवुड की हसीनाओं को मात देती हैं इतना ही नहीं वह अपने स्टेप बेटे यानी कि सनी देओल और बॉबी देओल की पत्नी की खूबसूरत के सामने भी जवां दिखती है। वह जहां जाती हैं वहां पर खूबसूरती से चार चांद लगा देती हैं।

अमला अक्कीनेनी(Amala Akkineni)

एक्ट्रेस अमला अक्कीनेनी साउथ के सुपरस्टार नागार्जुन की दूसरी पत्नी हैं। वह हमेशा अपनी खूबसूरती की वजह से सुर्खियों में बनी रहती हैं। बता दें कि अमला के सौतेले बेटे नागा चैतन्य और समांथा प्रभु की शादी हुई थी, लेकिन अब उनकी शादी टूट चुकी है। लेकिन अमला समांथा प्रभु से भी ज्यादा खूबसूरत और जवान नजर आती हैं।

जयाप्रदा(jayaprada)

बॉलीवुड की खूबसूरत एक्ट्रेस जयाप्रदा ने साल 1986 में श्रीकांत नहाटा से शादी की थी। शादी के बाद उन्हें कोई औलाद नहीं हुई जिसके बाद उन्होंने अपनी बहन के बेटे सिद्धार्थ को गोद लेने का फैसला किया।

गोद लेने के बाद वह सिद्धार्थ को अपनी सगी बेटे की तरह प्यार करती हैं। अब सिद्धार्थ की शादी हो चुकी है लेकिन जया अपनी बहू से भी ज्यादा खूबसूरत और जवान दिखती हैं।

About the author

hinditech

Leave a Comment