कैरियर और फिगर के चक्कर में सही समय पर माँ नहीं बनी ये एक्ट्रेस, अब दर दर मांगनी पड़ रही मदद फिर भी सूनी हैं गोद..

बॉलीवुड इंडस्ट्री से लेकर टीवी इंडस्ट्री तक ऐसी कई अभिनेत्रियां है जिनकी शादी को काफी समय हो गया है लेकिन अभी तक उनके घर में किलकारियां नहीं गूंजी है। वहीं एक तरफ टीवी इंडस्ट्री की कई अभिनेत्री है जो शादी के कुछ दिनों बाद ही मां बन चुकी है। जैसा कि हाल ही में टीवी की पॉपुलर कॉमेडियन भारती सिंह एक बेटे की मां बनी है। इसके अलावा मशहूर अभिनेत्री देबिना बनर्जी के घर भी बेटी का जन्म हुआ है।

इससे पहले टीवी इंडस्ट्री की मशहूर अभिनेत्री पूजा बनर्जी के घर भी एक नन्ही परी आई। लेकिन कुछ ऐसी भी अभिनेत्रियां है जिनकी शादी को सालों बीत चुके हैं लेकिन अभी तक उनकी गोद सूनी है। वही इनके फैंस इस बात का इंतजार कर रहे हैं कि जल्द ही इनके घर में भी किलकारियां गूंजे। ऐसे में हम आपको बताने जा रहे हैं टीवी की कुछ ऐसी ही अभिनेत्रियों के बारे में जिन्हें शादी किए हुए काफी लंबा समय हो गया है लेकिन अभी तक यह एक्ट्रेसेस मां नहीं बनी है। तो आइए जानते हैं कौन है ये अभिनेत्रियां?

टीवी इंडस्ट्री की सबसे पॉपुलर अभिनेत्रियों की लिस्ट में शामिल कविता कौशिक की उम्र 41 साल है और उनकी शादी हुए भी कई साल बीते चुके हैं। लेकिन अभी तक कविता कौशिक मां नहीं बनी है और न ही वह मां बनने के लिए तैयार है।

बिग बॉस के जरिए सुर्खियों में आने वाली मशहूर अभिनेत्री गौहर खान टीवी के कई सीरियल्स में भी अपना हुनर दिखा चुकी है। इसके अलावा वह कई म्यूजिक एल्बम में भी काम कर चुकी है। गौहर खान ने साल 2020 में अपने बॉयफ्रेंड जैद दरबार के साथ शादी रचाई थी, लेकिन 38 साल की उम्र में भी गौहर खान अभी तक मां नहीं बनी है।

इस लिस्ट में टीवी अभिनेता रवि दुबे की पत्नी और अभिनेत्री सरगुन मेहता का भी नाम शामिल है। जी हां.. सरगुन मेहता की शादी को भी कई साल बीत चुके हैं लेकिन अभी तक वह मां नहीं बन पाई है। उनकी उम्र 33 के पार है लेकिन वह अभी अपने करियर पर फोकस करना चाहती है।

टीवी की पॉपुलर अभिनेत्री संभावना सेठ भी काफी लंबे समय से शादी कर चुकी है। 40 की उम्र पार कर चुकी संभावना सेठ अभी भी मां बनने के लिए तैयार नहीं है। उनका कहना है कि, वह अभी अपने करियर को सेट करना चाहती है।बता दें, मोना सिंह एक ऐसी अभिनेत्री है जिन्होंने 35 की उम्र पार करने के बाद शादी रचाई और अब वह 40 की हो चुकी है। लेकिन फिर भी उनके घर किलकारियां नहीं गूंजी है। हालांकि मोना सिंह का कहना है कि वह जल्द ही बेबी प्लैनिंग के बारे में सोचेगी।

About the author

hinditech

Leave a Comment