IND vs ENG: एजबेस्टन टेस्ट के बीच ‘दूल्हे का सेहरा सुहाना लगता है’ गाना गाने लगे भारतीय खिलाड़ी, युजवेंद्र चहल ने शेयर किया Video

टीम इंडिया इस समय एजबेस्टन टेस्ट में बिजी है. इंग्लैंड के खिलाफ खेले जा रहे 5वें टेस्ट मैच का सोमवार को चौथा दिन है. इस टेस्ट मैच के बाद टीम इंडिया इंग्लैंड के खिलाफ 3 टी20 सीरीज खेलेगी, जिसकी तैयारियों में युवा खिलाड़ी जुट भी गए हैं. बीते दिनों ही दिनेश कार्तिक (Dinesh Karthik) की अगुआई में भारतीय टीम ने डर्बीशर और नॉर्थहैम्पटनशर के खिलाफ 2 वार्मअप मैच भी खेले थे और दोनों में जीत दर्ज की. नॉर्थहैम्पटनशर के खिलाफ मिली 10 रन की रोमांचक जीत के बाद भारतीय खिलाड़ी बस में मस्ती करते हुए नजर आए. एक टीम इंडिया इस समय एजबेस्टन में जीत के लिए डटकर मुकाबला कर रही है. वहीं दूसरी टीम ने इस टेस्ट के दौरान ही फैंस को थोड़ा और जश्न मनाने का मौका दे दिया.

बस में खिलाड़ियों ने की जमकर मस्ती

भारतीय गेंदबाज युजवेंद्र चहल ने अपनी इंस्टाग्राम स्टोरी पर इसका वीडियो शेयर किया. वीडियो में ईशान किशन, आवेश खान सहित कई खिलाड़ी ‘दूल्हे का सेहरा सुहाना लगता है’ गाना गाते हुए नजर आ रहे हैं. भारतीय खिलाड़ियों का ये वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है. खिलाड़ी एजबेस्टन टेस्ट में टीम इंडिया के दबदबे को देखकर भी उत्साह में हैं. जहां जसप्रीत बुमराह की अगुआई में टीम इंडिया इतिहास रचने की तैयारी कर रही है.

रोमांचक जीत के बाद जश्न

टीम इंडिया के अभ्यास मैच की बात करें तो दूसरे मैच में भारत का टॉप ऑर्डर पूरी तरह से फ्लॉप रहा था. हर्षल पटेल ने आतिशी अर्धशतक जड़कर भारत को बचाया था. उन्होंने 36 गेंदों पर 54 रन बनाए थे. हर्षल पटेल के अर्धशतक के दम पर भारत ने पहले बल्लेबाजी करते हुए 8 विकेट पर 149 रन बनाए. 150 रन के लक्ष्य के जवाब में नॉर्थहैम्पटनशर की टीम 19.3 ओवर में 139 रन पर ही सिमट गई. आवेश खान, हर्षल पटेल और युजवेंद्र चहल ने 2-2 विकेट लिए.

7 जुलाई से टी20 सीरीज खेलेगी टीम इंडिया

भारत को 7 जुलाई से इंग्लैंड के खिलाफ टी20 सीरीज खेलनी है. 7, 8 और 10 जुलाई को तीनों मैच खेले जाएंगे. इसके बाद 12 से 17 जुलाई तक 3 मैचों की वनडे सीरीज खेली जाएगी. भारत के लिए टी20 सीरीज से पहले अच्छी खबर ये है कि नियमित कप्तान रोहित शर्मा फिट हो गए हैं. कोरोना को मात देकर वो आइसोलेशन से बाहर आ गए हैं और उन्होंने नेट्स में अभ्यास भी शुरू कर दिया हैं.

About the author

suuny

Leave a Comment