IND vs ENG: फाइनल मैच से पहले आया इंग्लैंड के नए नवेले कप्तान का बयान, कहा- जो हाल न्यूजीलैंड का किया वही…

इंडिया इंग्लैंड के बीच होने वाले आखिरी टेस्ट मैच को लेकर सभी लोग बहुत ही उत्साहित दिखाई दे रहे हैं. पिछले साल कोविड के चलते इस मैच को आगे बढ़ा दिया गया था. यह मैच 1 जुलाई से बर्मिंघम में खेला जाना है. इस मैच से पहले ही भारतीय टीम के कप्तान रोहित शर्मा(ROHIT SHARMA) कोरोना पॉजिटिव हो गए हैं.

एक तरफ भारतीय टीम कप्तान को लकेर चिंतित है, दूसरी तरफ इंग्लैंड के नए कप्तान बेन स्टोक्स(BEN STOKES) ने भारत को एक चेतावनी दे डाली है. क्या कहा स्टोक्स ने आइए जानते हैं.
 
इन दिनों इंग्लैंड है फॉर्म में
 

इंग्लैंड की टीम इन दिनों शानदार फॉर्म में दिखाई दे रही है. टीम ने हालही में हुई न्यूज़ीलैंड के खिलाफ टेस्ट सीरीज पर 3-0 से कब्ज़ा कर लिया है. टीम के नए कप्तान बेन स्टोक्स(BEN STOKES) ने अपनी पहली टेस्ट सीरीज अपने नाम की है. इंग्लैंड टीम बीते दो सालों से खराब फॉर्म से परेशान थी.

टीम को नया कप्तान और नया कोच मिलने के बाद टीम में एक अलग ही उर्जा देखने को मिल रही है. टीम के नए कोच ब्रैंडन मैकुलम के आ जाने से टीम की बल्लेबाज़ी में काफी बदलाव देखने को मिला है. मानों टीम को आक्रमक होने का लाइसेंस मिल गया हो. शानदार फॉर्म में आ जाने वाली टीम के कप्तान बेन स्टोक्स(BEN STOKES) ने भारतीय टीम को टेस्ट मैच से पहले ही चेता दिया है.

बेन स्टोक्स ने दिया बड़ा बयान

इंग्लैंड के कप्तान बेन स्टोक्स ने भारतीय टीम को लेकर एक बड़ा बयान दिया है. बेन स्टोक्स ने कहा, 

मैं जब यह बोल रहा हूं तो मेरे ऊपर विश्वास कीजिए. हमारी टीम इसी आक्रामक मानसिकता से साथ उतरेगी. हालांकि, यह अलग विरोधी है. यह (पांचवां टेस्ट) पूरी तरह से अलग होगा…अलग विरोधी, उनका आक्रमण और अलग खिलाड़ी. हम अभी सिर्फ इस बात पर ध्यान दे रहे हैं कि हमने पिछले तीन टेस्ट के दौरान क्या अच्छा किया. शुक्रवार को भारत के खिलाफ उसी को जारी रखने का प्रयास करेंगे.”

About the author

suuny

Leave a Comment