IND vs ENG: विराट कोहली ने बाउंड्री पर खड़े होकर किया कमाल का डांस, LIVE मैच में दर्शकों का जीता दिल, VIDEO

बल्लेबाजी चले या ना चले, दर्शकों का मनोरंजन कैसे करना है, विराट कोहली (Virat Kohli) को ये अच्छे से पता है. तभी तो इंग्लैंड के खिलाफ दूसरे T20 में उनका किया डांस अब वायरल हो चुका है. विराट कोहली ढोल की थाप पर थिरक रहे हैं. भांगड़ा वाला पोज दे रहे हैं. और ये सब देखने को मिला एजबेस्टन में खेले दूसरे T20 मैच के दौरान, जब टीम इंडिया गेंदबाजी कर रही थी और विराट कोहली बाउंड्री लाइन पर फील्डिंग करने के लिए खड़े थे. विराट कोहली के डांस वाला ये वीडियो सोशल मीडिया पर खूब सुर्खियां बटोर रहा है. विराट की बल्लेबाजी बेशक दर्शकों के लिए फिलहाल थोड़ी टेंशन देने वाली है. लेकिन फिर वो मैदान पर किए अपने हल्के फुल्के खुशमिजाज अंदाज से उन्हें गुदगुदाते दिखते हैं.

विराट कोहली इंग्लैंड के खिलाफ दूसरे T20I में तीसरे नंबर पर बल्लेबाजी करने उतरे. सबने उम्मीद तो की थी कि विराट कोहली कुछ बड़ा करें लेकिन एक बार फिर से उन्होंने अपने चाहने वालों को निराश ही किया. विराट कोहली की पारी का सिर्फ 1 रन पर अंत हो गया.

विराट कोहली ने डांस से जीता दर्शकों का दिल

हालांकि, जब टीम इंडिया इंग्लैंड के खिलाफ रखे अपने 171 रन के टारगेट को चेजकर रही थी तो लॉन्ग ऑन की बाउंड्री पर फील्डिंग करते हुए उन्होंने कुछ ऐसा किया, जिसने सबका दिल जीत लिया. विराट कोहली बाउंड्री पर खड़े होकर डांस करते दिखे. उन्हें ऐसा करते देख दर्शकों का मन गदगद हो गया और वो भी झूम उठे.

हालांकि, क्रिकेट फील्ड से विराट कोहली की ऐसी तस्वीरें सामने आना कोई नई बात नहीं. इससे पहले भी कोहली की कभी डांस तो दर्शकों से शोर मचाने की अपील करते उनकी तस्वीरें मैदान से सुर्खियां बनती रही हैं.

भारत ने 49 रन से जीता दूसरा T20I मुकाबला

बल्ले से कोहली की नाकामी के बाद भी टीम इंडिया एजबेस्टन में खेला दूसरा T20I मुकाबला जीतने में कामयाब रही है. टीम इंडिया ने दूसरे T20I में पहले बल्लेबाजी की थी और 20 ओवर में 8 विकेट पर 170 रन बनाए थे. जवाब में इंग्लैंड की टीम जब 171 रन के लक्ष्य का पीछा करने उतरी तो 20 ओवर भी पूरे नहीं खेल और 121 रन पर ही ऑल आउट हो गई. इंग्लैंड ने बस 17 ओवर का सामना किया. यानी 3 ओवर शेष रहते ही वो 49 रन से मुकाबला हार गई.

About the author

suuny

Leave a Comment