IND vs IRE: ‘मुझे अपने लिए नहीं संजू सैमसन के लिए हो रही ख़ुशी..’, ‘मैन ऑफ द मैच’ अवार्ड लेते बोले दीपक हुड्डा इन्हें दिया श्रेय

भारतीय क्रिकेट टीम कर आयरलैंड क्रिकेट टीम के बीच दो मैच की टी20 सीरीज खेली गई हैं। जिसमें दोनो ही मैच भारतीय टीम में अपने नाम कर लिए है। भारतीय क्रिकेट टीम की आयरलैंड के खिलाफ स्क्वाड में टीम के सीनियर खिलाड़ी नहीं बल्कि युवा खिलाड़ी शामिल है। भारतीय टीम का आयरलैंड के प्रति रिकॉर्ड 100 प्रतिशत जीत का है। इस जीत को पाने के लिए दीपक हुड्डा ने काफी अच्छी बल्लेबाजी की और शतक लगाया।

दीपक हुड्डा ने सभी समर्थक का किया धन्यवाद

भारतीय क्रिकेट टीम की तरफ से दीपक हुड्डा ने एक शानदार शतक बनाया हैं। इस शतक के कारण भारतीय टीम में जीत दर्ज की। वहीं दीपक हुड्डा ने संजू सैमसन को अपना बचपन का दोस्त बताया है। दीपक हुड्डा ने इसको लेकर मैच के बाद बात की।

दीपक हुड्डा ने कहा, “मैं एक अच्छे आईपीएल से आ रहा हूं, मैं यहां भी उसी प्रदर्शन का अनुसरण करने की कोशिश कर रहा था। मुझे आक्रामक खेलना पसंद है। क्रम में बल्लेबाजी करते हुए, मेरे पास समय है, मैं स्थिति के अनुसार खेलने की कोशिश करता हूं। संजू बचपन का दोस्त है, हमने साथ में अंडर-19 खेला, मैं उसके लिए भी खुश हूं। आयरलैंड बहुत अच्छा है, मैंने इसका भरपूर आनंद लिया। यहां प्रशंसक शानदार हैं, मेरा कभी भी भारत के बाहर खेलने का मन नहीं करता। हां, विकेट अलग है, समर्थन के लिए सभी प्रशंसकों का धन्यवाद”।

MOM के साथ जीता प्लेयर ऑफ द सीरीज

दीपक हुड्डा ने पहले मैच में 47 रन और दूसरे मैच में 104 रन बनाए थे। जिसके बाद दीपक हुड्डा को इस सीरीज प्लेयर ऑफ द सीरीज भी घोषित किया गया। साथ ही दूसरे मैच में अपने कैरियर में टी20 फॉर्मेट में भारतीय टीम के लिए शतक बनाने के लिए मैन ऑफ द मैच भी मिला। दीपक हुड्डा रोहित शर्मा, केएल राहुल और सुरेश रैना के बाद शतक बनाने वाले चौथे भारतीय खिलाड़ी है।

 

About the author

suuny

Leave a Comment