IND Vs SA T20: इस खिलाड़ी के साथ हुई नाइंसाफी, साउथ अफ्रीका में नहीं मिला खेलने का मौका

भारत और साउथ अफ्रीका के बीच होने वाले T20 मैच की शुरुआत 9 जून से होने वाली है। पांच टी-20 मैचों की सीरीज में टीम इंडिया के खिलाड़ियों का चयन किया गया है। साउथ अफ्रीका के खिलाफ T20 मैच सीरीज की कमान के एल राहुल के हाथों में सौंपी गई है। टीम इंडिया के सिलेक्टर्स के द्वारा टीम का चयन करके उसकी घोषणा पहले ही कर दी। लेकिन एक खिलाड़ी के साथ सिलेक्टर्स के द्वारा नाइंसाफी बढ़ता ही गई। टीम इंडिया में बेहतर प्रदर्शन करने के बावजूद भी खेलने का मौका नहीं मिला।

इस खिलाड़ी के साथ हुई नाइंसाफी, साउथ अफ्रीका में नहीं मिला खेलने का मौका

भारतीय टीम में और दिल्ली कैपिटल्स आईपीएल टीम ने जबरदस्त प्रदर्शन कर चुके सरफराज खान को साउथ अफ्रीका के खिलाफ टी-20 सीरीज में खेलने का मौका नहीं मिला है। सरफराज खान ने टाटा आई पी एल 2022 में दिल्ली कैपिटल्स की तरफ से 46 मैच में 532 रन बनाकर जबरदस्त रिकॉर्ड हासिल किया था। सरफराज खान ने आईपीएल में ऐसा माहौल पैदा कर दिया कि खतरनाक गेंदबाज भी सरफराज के सामने बॉल डालने से हिचकीचाता था। लेकिन उसके बावजूद भी सरफराज खान को साउथ अफ्रीका के खिलाफ खेलने का मौका नहीं दिया गया।

सरफराज ने रणजी ट्रॉफी में दिखाया अपना दम

रणजी ट्रॉफी में मुंबई की तरफ से सरफराज खान अपना कमाल का प्रदर्शन कर रहे हैं। सरफराज खान की बल्लेबाजी पसंद नहीं है। सरफराज खान रणजी ट्रॉफी में मुंबई की तरफ से खेलते हुए चार मुकाबलों में 700से ज्यादा रन बना चुके हैं। सरफराज खान ने उत्तराखंड के खिलाफ 153 रनों की जबरदस्त पारी खेली। इसके अलावा हर मैच में सरफराज खान औसतन 140 के हिसाब से रन बना रहे हैं।

सरफराज के द्वारा किया गया परफॉर्मेंस बहुत ही ज्यादा शानदार है। घरेलू क्रिकेट में सरफराज खान अपने बल्ले का जलवा दिखा रहे हैं। लेकिन उसके बावजूद भी इंडियन क्रिकेट T20 टीम सिलेक्टर्स के द्वारा साउथ अफ्रीका के खिलाफ पांच मैच की T20 सीरीज में खेलने का मौका नहीं दिया है। सरफराज को खेलने का मौका नहीं मिलने के बाद सोशल मीडिया पर भी काफी ज्यादा चर्चा बढ़ चुकी है।

About the author

suuny

Leave a Comment