IND vs SA: ईशान किशन के छक्के से बौखलाए तबरेज शम्सी, चल पड़े थे लड़ने फिर बल्लेबाज ने दिखाई उनकी सही जगह

भारतीय क्रिकेट टीम और दक्षिण अफ्रीका टीम (IND vs SA) के बीच हुए मैच भारतीय युवा खिलाड़ी काफी गर्मजोशी के साथ मैदान कर उतरे। मेहमान टीम के खिलाफ ज्यादातर खिलाड़ियों ने अपने तेवर दिखाए। वहीं विरोधी टीम के एग्रेशन पर जवाब अपनी बल्लेबाजी और गेंदबाजी के एग्रेशन से दिया। जिसके बाद ईशान किशन और तबरेज शम्सी (ISHAN KISHAN AND TABREJ SHAMSHI) के बीच भी मैदान पर एक मूव देखा गया। हालांकि बात ज्यादा आगे नहीं बढ़ी लेकिन ईशान किशन (ISHAN KISHAN) गेंदबाज के रवैए से खुश नजर नही आए।

ईशान किशन और तबरेज शम्सी के बीच हुई नोक झोंक

क्रिकेट के मैदान पर खिलाड़ियों के बीच एग्रेशन दिखना एक आम बात कही जा सकती है। युवा खिलाड़ी हो या अनुभवी खिलाड़ी अगर सामने वाला खिलाड़ी कुछ कहता तब भारतीय टीम के खिलाड़ी भी उसे बल्ले और शब्दो से पूरा जवाब देते हैं। दक्षिण अफ्रीका के खिलाफ तीसरे मैच के नौवें ओवर में विरोधी टीम की तरह से तबरेज शम्सी मैदान पर आए। उन्होंने ईशान किशन के खिलाफ फुल पिच डिलीवरी गेंद डाली।

इस गेंद को ईशान किशन ने दीप मिड विकेट क्षेत्र पर खेलकर एक काफी अच्छे छक्का लगाया। इस छक्के के बाद तबरेज शम्सी ईशान किशन को कुछ कहते नजर आए। जिसके बाद तबरेज शम्सी के खिलाफ ईशान किशन भी आगे बढ़े। हालांकि दोनों खिलाड़ियों के बीच क्या बात हुई ये कैमरे में रिकॉर्ड नहीं हुआ। लेकिन ईशान किशन के मूव को देखकर ये कहा जा सकता था कि वो तबरेज शम्सी के इस तरह से बात करने पर खुश नही थे।

ईशान किशन चल रहे हैं शानदार फॉर्म में

सीनियर खिलाड़ियों रोहित शर्मा और केएल राहुल की गैर मौजूदगी में ईशान किशन ने भारतीय टीम की तरह से अच्छी बल्लेबाजी की है। अगर भारतीय टीम सीरीज जीत जाती है तब खिलाड़ी के प्रदर्शन के लिए उन्हें प्लेयर ऑफ द सीरीज भी चुना जा सकता है। ईशान किशन ने दक्षिण अफ्रीका टीम के खिलाफ पहले मैच में 48 गेंद पर 75 रन की पारी खेली थी।

दूसरे मैच में ज्यादा सहयोग न मिल पाने के कारण तब भी 21 गेंद पर 34 रन बनाए थे। तीसरे मैच में 35 गेंद कर 54 रन बनाए। इस तरह हर मैच में ईशान किशन टीम का साथ दे रहे है। आईपीएल के बाद ईशान किशन अच्छी फॉर्म में नजर आ रहे हैं जिसके चलते उन्हें भारतीय टीम में टी20 विश्व की स्क्वाड में जगह मिल सकती है।

About the author

suuny

Leave a Comment