Indian Idol 12 के फिनाले से ठीक पहले ये सिंगर होगा शो से बाहर? फैंस को लगेगा तगड़ा झटका

फेमस टीवी सिंगिंग रिएलिटी शो इंडियन आइडल 12 (Indian Idol 12) फैंस को काफी पसंद आ रहा है. टीआरपी में भी शो कमाल कर रहा है. ऐसे में लंबे समय से फैंस के सामने प्रसारित हो रहा इंडियन आइडल 12 अब अपने अंतिम पड़ाव पर पहुंच गया है. अब शो के फिनाले में बस कुछ ही दिन बाकी रह गए हैं. ऐसे में फैंस की निगाहें इस बात पर टिकी हैं कि आखिर इस सीजन का विजेता कौन होगा.

अब शो को अपने टॉप 6 कंटेस्टेंट मिल चुके हैं. शो में पवनदीप राजन (Pawandeep Rajan), अरुणिता कांजीलाल (Arunita Kanjilal), Mohm Danish (मोहम्मद दानिश), शन्मुख प्रिया (Shanmukha Priya), निहाल तारो (Nihal Tauro) और सायली कांबले (Sayli Kamble) अब बचे हुए हैं.

कौन कंटेस्टेंट होगा बाहर
हालांकि इन 6 में से कोई एक बाहर होगा और पांच दमदार प्रतियोगी शो के फिनाले का हिस्सा होंगे. ऐसे में बॉलीवुड लाइफ की खबर के अनुसार इस हफ्ते जो कंटेस्टेंट बाहर होने वाला है, उसका नाम हैरान करने वाला है. खबर में कहा गया है कि सोशल मीडिया ट्रेंड्स को देखते हुए इस हफ्ते इंडियन आइडल शो से निहाल तारो और सायली कांबले में से कोई एक बाहर हो सकता है.

वहीं खबर के अनुसार पवनदीप राजन और अरुणिता कांजीलाल को शो में अब तक सबसे ज्यादा वोट मिल रहे हैं. जब इस हफ्ते बॉटम टू में निहाल तारो और सायली कांबले पहुंच सकते हैं. यानी की साफ है कि अगर ये दोनों खतरे के जोन में पहुंचते हैं तो किसी एक का सफर फाइनल में पहुंचने का खत्म हो जाएगा.

हालांकि हम पर किसी भी प्रकार की मुहर नहीं लगा रहे हैं. आपको बता दें कि निहाल और सायली की गायिकी को फैंस काफी पसंद करते हैं. ऐसे में अगर इनमें से कोई भी सच में बाहर होता है तो हर किसी के लिए ये झटका होगा. इससे पहले जब शो से आशीष बाहर हुए थे तो फैंस हैरान हो गए थे. वैसे सोशल मीडिया पर ये भी दावा किया जा रहा है कि शो को पवनदीप जीतने वाले हैं. वहीं आपको बता दें कि इंडियन आइडल 12 का फिनाले 15 अगस्त को होने वाला है. इस सीजन का फिनाले काफी खास होने वाला है. फिनाले में कुछ खास गेस्ट भी दिखाई देने वाले हैं.

About the author

hinditech

Leave a Comment