IPL 2022 से मिला भारतीय टीम व हिटमैन को धोनी से भी तगडा फिनिशर, आखिरी ओवर में पलट देता है मैच

महेंद्र सिंह धोनी के खेल को किसी परिचय की आवश्यकता नहीं है। उन्होंने अपने खेल प्रदर्शन के दम पर क्रिकेट की दुनिया में अपना नाम बनाया है। विकेटकीपर होने के साथ-साथ उन्हें एक मजबूत फिनिशर के रूप में टीम में शामिल किया गया। इन दोनों ही किरदारों को उन्होंने बखूबी निभाया है। रिटायरमेंट के बाद से टीम को अपना फिनिशर नहीं मिल पाया है। लेकिन हाल ही में हुए LSG vs GT मैच के बाद कयास लगाए जा रहे हैं कि रोहित शर्मा को अब उनका फिनिशर मिल गया है।

रोहित शर्मा को मिला दमदार फिनिशर

नई लॉन्च हुई टीम के बीच सोमवार को IPL 2022 के पांचवें मैच में राहुल तेवतिया ने लखनऊ सुपर जायंट्स के खिलाफ जोरदार अंदाज में बल्लेबाजी की. उन्होंने मैच के आखिरी ओवर में महेंद्र सिंह धोनी और उनके हेलीकॉप्टर शॉट की याद ताजा करते हुए एक चोगो मारा।

उन्होंने अपनी बल्लेबाजी से लखनऊ के गेंदबाजों की कमर तोड़ दी। राहुल तेवतिया ने 24 गेंदों में 5 चौकों और 2 छक्कों की मदद से 40 रन बनाए। उन्होंने अपनी तेजतर्रार पारी दिखाकर टीम इंडिया में अपनी जगह पक्की कर ली है. तभी से कयास लगाए जा रहे थे कि रोहित शर्मा राहुल को टीम इंडिया में बतौर फिनिशर शामिल कर सकते हैं.

टी20 वर्ल्ड कप में आ सकता है रोहित शर्मा का नया फिनिशर

अक्टूबर में ऑस्ट्रेलिया में टी20 वर्ल्ड कप होना है। इस वर्ल्ड कप में टीम इंडिया भी हिस्सा ले रही है. टी20 वर्ल्ड कप टीम का हिस्सा बनने के लिए सभी खिलाड़ी अच्छा प्रदर्शन कर रहे हैं। राहुल तवेतिया के हालिया प्रदर्शन को देखकर अब अंदाजा लगाया जा रहा है कि रोहित शर्मा राहुल को अपनी टी20 टीम में शामिल करना चाहेंगे। इसका एक और कारण यह है कि ऑस्ट्रेलिया की पिचें हमेशा तेज गेंदबाजों के पक्ष में रही हैं और राहुल ने तेज गेंदबाजों के खिलाफ कुछ बेहद आकर्षक शॉट लगाए हैं।

About the author

suuny

Leave a Comment