भारतीय टीम को लगा दोहरा झटका, 2 बड़े खिलाड़ी वेस्टइंडीज के खिलाफ पूरी सीरीज से हुए बाहर!

फिलहाल भारतीय टीम वेस्टइंडीज दौरे पर है लेकिन उसके लिए बुरी खबर सामने आई है क्युकी टीम के एक साथ 2 बड़े स्टार खिलाड़ी पूरी सीरीज से बाहर गए हैं चयनकर्ताओं ने इस सीरिज के लिए अपने बड़े खिलाड़ियों को आराम दिया था

लेकिन अब ख़बर आई है की अब रवींद्र जडेजा और केएल राहुल वेस्टइंडीज के पूरे दौरे से बाहर हो गए हैं जडेजा पोर्ट ऑफ स्पेन में खेले गए पहले वनडे मैच से पहले चोटिल हो गए थे जिसमे उनके दाएं घुटने में चोट लगी है और इसके चलते वो वनडे सीरीज से बाहर हो गए हैं।

कोरोना की चपेट में केएल राहुल

अगर केएल राहुल की बात की तो वह वेस्टइंडीज के खिलाफ वनडे सीरीज का हिस्सा नहीं थे और उन्हें इस सीरीज से आराम दिया गया था लेकिन वह टी20 सीरीज का अहम हिस्सा थे जिसकी शुरुवात 29 जुलाई से होनी थी।

लेकिन अब केएल राहुल को कोरोना हो गया है और वो टी20 सीरीज से भी बाहर हो गए हैं टी 20 विश्व कप को देखते हुए राहुल भारतीय टीम के अहम खिलाड़ी थे लेकिन उनके चोटिल होने से भारत की टेंशन बड़ सकती हैं।

जडेजा की चोट पर अभी कुछ नही कहना चाहती BCCI

देखा जाय तो अभी तक BCCI ने इन दोनों के सीरीज से बाहर होने की पुष्टि नहीं की है लेकिन आने वाले टी 20 विश्व कप को देखते हुए भारतीय मैनेजमेंट इन दोनो खिलाड़ी की चोट को लेकर जायदा रिस्क नहीं लेना चाहेंगी क्युकी ये दोनो खिलाड़ी भारत के लिए बड़े अहम खिलाड़ी माने जाते हैं।

हालांकि जडेजा पर बीसीसीआई ने चोट का अपडेट देते हुए कहा था कि वो शुरुआती 2 वनडे से बाहर हो गए हैं और मेडिकल टीम उन पर नजर रखे हुए हैं लेकिन जैसा की हमने बताया कि जड़ेजा की चोट पर बीसीसीआई ज्यादा रिस्क नहीं लेना चाहेंगी।

About the author

suuny

Leave a Comment