‘चोट तो बहाना है..सुनील शेट्टी की बेटी को घुमाना है’, सर्जरी के लिए जर्मनी पहुंचे केएल राहुल को फैंस ने twitter पर जमकर किया ट्रोल

चोट के चलते भारतीय टीम से बाहर चल रहे केएल राहुल सर्जरी के लिए जर्मनी पहुंच गए हैं। सोमवार रात अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर कुछ तस्वीरें पोस्ट कर राहुल ने अपने जर्मनी पहुंचने की जानकारी फैंस को दी। बताया जा रहा है कि राहुल ग्रोइन की चोट से परेशान हैं जिसके इलाज के लिए वह वहां पहुंचे हैं। उनके इस पोस्ट पर कमेंट कर कुछ फैंस ने उनके जल्द ठीक होकर टीम इंडिया में वापसी की दुआएं मांगी है, वहीं कुछ फैंस उन्हें ट्रोल करते हुए दिखाई दिए। आईपीएल 2022 के बाद केएल राहुल को साउथ अफ्रीका के खिलाफ 5टी20 मैच की सीरीज के लिए कप्तान नियुक्त किया गया था, मगर सीरीज शुरू होने से पहले ही ये सलामी बल्लेबाज चोटिल हो गया। आईपीएल के दौरान भी राहुल इस इंजरी से जूझते हुए दिखाई दिए थे।

खबरों के अनुसरा राहुल करीब एक महीना जर्मनी में ही बिताएंगे। इसके बाद उन्हें NCA में फिटनेस टेस्ट पास करना होगा जिसके बाद ही वह टीम इंडिया में वासपी कर पाएंगे। उम्मीद जताई जा रही है कि टी20 वर्ल्ड कप से पहले वेस्टइंडीज दौरे के लिए राहुल चयन के लिए उपलब्ध हो सकते हैं।

केएल राहुल की सबसे ज्यादा कमी टीम इंडिया को इंग्लैंड के खिलाफ आगामी टेस्ट मैच में खलने वाली है। भारत इस सीरीज में 2-1 से लीड कर रहा है, टीम इंडिया की इस बढ़त में केएल राहुल का काफी अहम योगदान है। रोहित के साथ शानदार साझेदारी करते हुए राहुल ने 4 मैचों में 315 रन ठोके थे। वह भारत के लिए सीरीज में सबसे ज्यादा रन बनाने वाले दूसरे बल्लेबाज थे। पहले नंबर पर रोहित थे जिन्होंने 52.57 की औसत से 368 रन बनाए थे।

About the author

suuny

Leave a Comment