IPL 2022, CSK vs GT: महेंद्र सिंह धोनी ने सीधे तौर पर इस बल्लेबाज को ठहराया CSK की हार का जिम्मेदार, कहा अगले मैच में होंगे बदलाव

इंडियन प्रीमियर लीग (IPL) 2022 में रविवार को चेन्नई सुपर किंग्स (Chennai Super Kings) को एक और हार का सामना करना पड़ा। प्वाइंट टेबल (IPL 2022 POINT TABLES) में पहले ही टॉप पर चल रही हार्दिक पंड्या (Hardik Pandaya) की गुजरात टाइटन्स (Gujrat Titans) ने मुंबई में खेले गए मैच में 7 विकेट से जीत दर्ज की। इसी के साथ गुजरात (Gujrat Titans) की जगह टॉप-2 में पक्की हो गई है, यानी उसे फाइनल में जाने के दो मौके मिलेंगे।

आईपीएल 2022 चेन्नई सुपर किंग्स को नहीं आया रास

अगर चेन्नई सुपर किंग्स की बात करें तो यह पहली बार हुआ है कि सीएसके ने किसी एक सीजन में 9 मैच गंवाए हों। चेन्नई ने अभी तक आईपीएल 2022 में 13 मैच खेले हैं, इसमें सिर्फ 4 में जीत मिली है।

जबकि 9 में हार का सामना करना पड़ा है। अभी टीम को एक मैच और खेलना है, जो राजस्थान रॉयल्स के खिलाफ 20 मई को खेला जाएगा।

महेंद्र सिंह धोनी ने इन्हें माना हार का जिम्मेदार

पोस्ट मैच प्रेजेंटेशन में धोनी ने कहा, “शुरुआत करने के लिए, पहले बल्लेबाजी करना वास्तव में अच्छा विचार नहीं था। तेज गेंदबाज उनकी पकड़ में नहीं आ रहे थे। इसलिए बल्लेबाजों को हिट करने में मुश्किल हुई। दूसरे हाफ में यह थोड़ा बेहतर हुआ। स्पिनरों का मुझे लगा कि दोनों हाफ काफी सुंदर थे। बीच के ओवरों में थोड़े और रन बने होते तो अच्छा होता। साई ने वास्तव में अच्छी गेंदबाजी की। हम शिवम को इस क्रम में ऊपर धकेल सकते थे, लेकिन इससे जग्गी को अतिरिक्त खेल देने का उद्देश्य विफल हो जाता। हम चाहते थे कि जग्गी बीच में कुछ समय बिताएं। मुझे लगता है कि पथिराना एक बेहतरीन डेथ बॉलर हैं। कुछ हद तक मलिंगा से मिलता-जुलता। उनके एक्शन से उनके लिए गलती की गुंजाइश काफी बड़ी है। स्लिंगी एक्शन से उसे ज्यादा उछाल नहीं मिलता है। उसे वह धीमा गेंद भी मिला है। हम लोगों को बीच में पर्याप्त समय देने की कोशिश करेंगे। मुझे लगता है कि उन लोगों को मौका देना महत्वपूर्ण है जिन्हें 11 में जगह बनाने का मौका नहीं मिला है।”

About the author

suuny

Leave a Comment