मात्र 4 रन से रोमांचक मैच हारने के बाद आग बबूला हुए आयरिश कप्तान एंड्रयू, इन्हें माना हार का जिम्मेदार

भारतीय क्रिकेट टीम और आयरलैंड क्रिकेट टीम के बीच दो मैच की टी20 सीरीज खेली हैं। जिसमें भारतीय क्रिकेट टीम ने 2-0 से जीत हासिल कर ली हैं। इसके साथ ही भारतीय टीम का आयरलैंड का साथ 100 प्रतिशत जीत का रिकॉर्ड भी बचा रहा। लेकिन मैच काफी रोमांचक रहा है। 226 रन के स्कोर के बाद भी अंत में मैच काफी रोमांचक मोड़ कर आ गया था। लेकिन आखिर में चार रन से आयरलैंड को मत खानी पड़ी। मैच के बाद आयरलैंड के कप्तान ने हार की वजह पर बातचीत की।

एंड्रयू बलबिरनी बोले जो हम व्यक्त करना चाहते थे वहीं हमने किया है

आयरलैंड क्रिकेट टीम ने आखिर तक मैच में जीत की उम्मीद नहीं खोई थी। लेकिन आखिर में चार रन से हार का समाना करना पड़ा था। भारतीय क्रिकेट टीम ने 225 रन का बड़ा लक्ष्य तीन के समाने रखा जिसे आयरलैंड क्रिकेट टीम आसानी से प्राप्त करती नजर आने लगी। लेकिन आखिर में चार रन से मैच में भारतीय क्रिकेट टीम की जीत हुई और सीरीज में 2-0 से क्लीन स्वीप किया। मैच के बाद आयरलैंड के कप्तान एंड्रयू बलबिरनी ने कहा कि हम जो करना चाहते थे। हमने वहीं कीज पर दिखाया था।

एंड्रयू बलबिरनी ने कहा, “हम सभी काफी अच्छे हैं, हमने बल्ले से काफी अच्छा किया। हम व्यक्त करना चाहते थे और हमने वह किया। कड़वा निराश, निगलने के लिए एक कड़वी गोली। हम पावरप्ले का इस्तेमाल करना चाहते थे और पॉल ने शानदार प्रदर्शन किया। उसने स्वर सेट किया और मुझे कुछ समय लगा। हमारा टी20 क्रिकेट उतार-चढ़ाव भरा रहा है। इस तरह का खेल कुछ ऐसा है जो हम करना चाहते हैं। हम एक बहुत अच्छी टीम के खिलाफ पैर की अंगुली पर चले गए हैं। हम इसे पैन में फ्लैश नहीं होने दे सकते”।

कप्तान एंड्रयू बलबिरनी ने खेली 60 रन की पारी

भारतीय क्रिकेट टीम के खिलाफ आयरलैंड की तरफ से कप्तान एंड्रयू बलबिरनी ने ही सबसे बड़ी पारी खेली थी। एंड्रयू बलबिरनी ने 37 गेंद पर 162 के स्ट्राइक रेट से 60 रन बनाए हैं। जिसमें तीन चौके और सात छक्के शामिल है। वही पहले मैच में कैप्टन एंड्रयू बलबिरनी शून्य पर आउट हो गए थे।

About the author

suuny

Leave a Comment