ईशान किशन ने मैच के दौरान कर दी ऐसी हरकत, कैमरे के सामने ही भड़क उठे अक्षर पटेल, ISHAN को मांगनी पड़ी माफी

भारतीय क्रिकेट टीम और जिम्बाब्वे क्रिकेट टीम के बीच खेले गए दूसरे वन डे मैच में एक समय टीम इंडिया के दो खिलाड़ी ही आपस में एक दूसरे से नाराज़ नजर आए। ईशान किशन ( Ishan Kishan) ने ऐसा थ्रो किया जोकि अक्षर पटेल ( Axar Patel) के सिर पर भी लग सकता था। हालांकि इस के बाद भी ईशान किशन ने तुरंत अपनी इस हरकत के लिए माफी मांगी है। जानिए क्या है पूरी बात…

लाइव मैच में ईशान किशन को अपनी हरकत के लिए मांगनी पड़ी अक्षर पटेल से माफी

भारत बनाम जिम्बाब्वे के खिलाफ दूसरे वनडे मैच में टॉस जीतकर टीम इंडिया पहले गेंदबाजी के लिए उतरी। पारी के 28वें ओवर में टीम इंडिया के ऑलराउंडर खिलाड़ी दीपक हुड्डा गेंदबाजी के लिए क्रीज कर आए। उनकी गेंदबाजी के लिए दीपक हुड्डा के इस ओवर की दूसरी गेंद जब डीप स्क्वायर लेग एरिया में फील्डिंग कर रहे ईशान किशन के पास पहुंची।

तब गेंद ईशान किशन की तरफ पहुंची, उन्होंने बॉल को लेकर एक जोरदार थ्रो मार किया जोकि अक्षर पटेल के पास का पहुंचा। वीडियो में देखा जा सकता है कि इस थ्रो से खिलाड़ी ने खुद को बाल-बाल बचा लिया।

लेकिन इस थ्रो के बाद अक्षर पटेल ने ईशान किशन की तरफ देखकर काफी गुस्सा दिखाया। ईशान किशन को भी अपनी एक गलती का अहसास हुआ और उन्होंने तुरंत ही माफी मांगी। लेकिन अगर ये गेंद अक्षर पटेल के लग जाती तो उन्हें बड़ी समस्या का समाना करना पड़ सकता था। अक्षर पटेल के सिर पर इस जोरदार थ्रो से गंभीर चोट लग सकती थी।

थोड़ी दूर पर गिरी गेंद टल गया हादसा

ईशान किशन ने गेंद को काफी तेजी से विकेटकीपर की तरफ थ्रो किया था। लेकिन गेंद विकेटकीपर से कुछ दूर पहले ही फील्डर अक्षर पटेल के पास का गिरी। अक्षर पटेल इस थ्रो के समय काफी लकी रहे, वो झुक गए साथ ही गेंद भी उनसे महज कुछ ही दूरी कर गिरी।

About the author

suuny

Leave a Comment