अय्यर को मिली ‘जबरा फैन’ ने 2 घंटे कड़कड़ाती बारिश में किया अय्यर का इंतजार, ऑटोग्राफ लेकर ख़ुशी से झूमी महिला- video

क्रिकेट का खेल एक ऐसा खेल है जिसके चाहने वाले सिर्फ भारत में ही नहीं बल्कि पूरी दुनिया में है। हर एक दर्शक का अपना एक फेवरेट खिलाड़ी होता है। जिससे मिलना उसके लिए किसी सपने से कम नहीं होता। हालांकि टीम इंडिया वेस्टइंडीज के खिलाफ वनडे सीरीज खेलने के लिए पोर्ट ऑफ स्पेन पहुंच चुकी है।

वेस्टइंडीज में भी भारतीय क्रिकेटर के फैंस की कोई कमी नहीं है। इसका एक नजारा एक बार फिर से देखने को मिला है। पोर्ट ऑफ स्पेन के एयरपोर्ट पर एक महिला फैन भारी बारिश के बीच अपने फेवरेट पसंदीदा खिलाड़ी श्रेयस अय्यर से मिलने के लिए 2 घंटे तक इंतजार करती रही। आपको बता दें कि श्रेयस अय्यर की इस फैन का नाम शिजारा है।

अय्यर से मिलने के लिए किया 2 घंटे तक इंतजार

इस फीमेल फैन ने बताया कि वह भारतीय बल्लेबाज श्रेयस अय्यर की बहुत बड़ी फैन है। इस महिला ने अपने बैट पर अय्यर का ऑटोग्राफ भी लिया। महिला फैन ने बताया कि वह रोहित शर्मा और केएल राहुल की भी सबसे बड़ी प्रशंसक हैं। रोहित शर्मा और केएल राहुल की ऑटोग्राफ के लिए ब्रायन लारा स्टेडियम जाएंगी। गौरतलब है कि रोहित शर्मा T20 सीरीज में भारतीय टीम के साथ जुड़ रहे हैं और वही केएल राहुल भी फिट होने के बाद T20 सीरीज का हिस्सा बनेंगे।

खिलाड़ी कर रहे हैं इंडोर प्रैक्टिस

शिखर धवन की कप्तानी वाली टीम इंडिया को बारिश की वजह से इनडोर प्रैक्टिस करने के लिए मजबूर होना पड़ा है। बारिश तब शुरू हुई जब टीम इंडिया बस से स्टेडियम में प्रवेश कर रही थी और करीब 2 घंटे तक पानी लगातार बरसता रहा। जिससे खिलाड़ियों के पास इनडोर सुविधाओं का उपयोग करने के अलावा कोई और विकल्प नहीं बचा था।

आपको बता दें कि टीम इंडिया के कप्तान धवन श्रेयस अयर शुभमन ऋतुराज दीपक हुड्डा संजू सैमसन इंदौर नेट पर पसीना बहाते हुए दिखाई दिए हैं। वहीं मुख्य कोच राहुल द्रविड़ बल्लेबाजी कोच विक्रम राठौर और गेंदबाजी कोच पाक की निगरानी में टीम इंडिया के खिलाड़ी प्रैक्टिस कर रहे हैं।

श्रेयस अय्यर ने दिया महिला फैन को दिया ऑटोग्राफ

महिला दर्शक ने छोटे से बेट पर अय्यर का ऑटोग्राफ लिया और कहा यह अय्यर का ऑटोग्राफ है। मेरा नाम शिजारा है और मैं ऑटोग्राफ पाकर बेहद खुश हूं मैं यहां पर श्रेयस अय्यर से मिलने आई थी मैं उनको बहुत बड़ी फैन हूं। इसके अलावा महिला ने यह भी बताया कि रोहित शर्मा और केएल राहुल को वो बेहद पसंद करती हैं।

About the author

suuny

Leave a Comment