जैकलीन फर्नांडिस 200 करोड़ की ठगी करने वाले सुकेश चंद्रशेखर के साथ शादी करने वाली थीं, फिर सलमान ने…

जैकलीन फर्नांडिस 200 करोड़ की ठगी करने वाले सुकेश चंद्रशेखर के साथ शादी करने वाली थीं, साम दाम दंड भेद लगाकर भी जैकलीन फर्नांडिस बच नहीं पा रही है ईडी के बाद अब दिल्ली पुलिस की आर्थिक अपराध शाखा ने जैकलीन को दबोच लिया है और अब बहुत सख्ती से पूछ्ताछ हो रही है इस बीच पता चला है कि जैकलीन फर्नांडिस 200 करोड़ की ठगी करने वाले सुकेश चंद्रशेखर के साथ शादी करने वाली थीं.

जैकलीन सुकेश को अपने सपनों का राजकुमार बताती थी जैकलीन को सुकेश के सभी काले धंधों के बारे में पता चल गया था लेकिन फिर भी वह शादी करने के लिए बेकरार थी मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक जैकलीन ने अक्षय कुमार और सलमान खान से कहा था कि वो सुकेश के साथ शादी करना चाहती है.

हालांकि दोनों ऐक्टर्स ने जैकलीन को सुकेश के खिलाफ़ आगाह भी किया था सुकेश और जैकलीन के खिलाफ़ जांच कर रही एक अधिकारी ने खुलासा किया जैकलीन को उनके को ऐक्टर्स ने सुकेश से सावधान रहने की भी सलाह दी थी लेकिन फिर भी उन्होंने सुकेश से मिलना जारी रखा और महंगे महंगे तोहफे लेती रही.

बल्कि जैसे ही नोरा फतेही को सुकेश पर शक हुआ तो उन्होंने सीधा सुकेश को ब्लॉक कर दिया और उससे दूरी बना ली दिल्ली पुलिस के अधिकारी रविन्द्र यादव ने मीडिया से बातचीत के दौरान बताया सुकेश ने जैकलीन के मैनेजर प्रशांत को इंप्रेस करने के लिए एक डुकाटी बाइक भी गिफ्ट की थी.

जैकलीन ने सुकेश के आपराधिक अतीत को नजर अंदाज किया और सुकेश के साथ वित्तीय लेनदेन में लिप्त रहने का फैसला किया ईडी ने ये भी दावा किया है कि न केवल जैकलीन को ही नहीं बल्कि उनके परिवार के सदस्यों और दोस्तों को भी इसे आपराधिक रस्ते से बहुत फायदा हुआ सुकेश ने 200 करोड़ की ठगी की है और ये सभी बातें जैकलीन भी जानती थी.

अब तक जैकलीन यही कहती आई की उन्हें सुकेश के बारे में कुछ भी पता नहीं था इस केस में पुलिस और ईडी को बहुत मेहनत करनी पड़ी है तब जाकर ये सारी बातें सामने आई है दूसरी तरफ इस केस में बिग बॉस कंटेस्टेंट निक्की तम्बोली और चाहत खन्ना का नाम भी सामने आ गया है.

इन दोनों ने भी सुकेश से पैसे लिए थे फिलहाल अब जैकलीन पूरी तरह से इस केस में फंस चुकी है और अब उनका इस केस से निकलना लगभग नामुमकिन है फिलहाल इस खुलासे पर आप क्या कहेंगे अपनी राय हमें कमेंट दे और ज्यादा ऐसी अपडेट्स के लिए हमसे जुड़े रहे.

About the author

hinditech

Leave a Comment