जाह्नवी कपूर टाइट टी-शर्ट पहन कर बाहर निकलीं और हो गई Opps मोमेंट का शिकार, केमेरा में साफ दिखाई दिया फिगर

एक्ट्रेस जाह्नवी कपूर एक्टिंग के बजाय उनके ड्रेसिंग सेंस की वजह से ज्यादा पॉप्युलर है और अभी उनकी लेटेस्ट तस्वीरें वायरल हो रही हैं. इन तस्वीरों में जाह्नवी कपूर कार से उतरते वक्त बेहद टाइट कपड़ों में नजर आ रही हैं और ये देख फैंस हैरान रह गए. इन तस्वीरों में जाह्नवी कपूर ने पिंक शॉर्ट और पिंक टाइट्स के साथ पिंक टी-शर्ट पहनी हुई है और ये टाइट्स इतने टाइट हैं कि एक्ट्रेस का फिगर साफ नजर आ रहा है.

अपने लुक को पूरा करने के लिए जाह्नवी ने पिंक टी-शर्ट पहनी हुई है और इसके साथ ही ब्लैक कलर का मास्क भी लगाया गया है। इससे पहले जाह्नवी कपूर की तस्वीरें वायरल हुई थीं. इन तस्वीरों में जाह्नवी कपूर ब्लैक कलर की ब्रालेट पहने नजर आ रही थी. आपको बता दे की इस ड्रेस को पहनकर वह बेड पर लेटी हुई और कातिलाना पोज देती नजर आ रही थी। इस पोज की वजह से एक्ट्रेस की ये तस्वीरें और भी खूबसूरत लग रही थीं.

जान्हवी कपूर ने पिछले साल फिल्म ‘धड़क’ से बॉलीवुड में डेब्यू किया था। फिल्म से भी ज्यादा यह अपने स्टाइल की वजह से चर्चा का विषय बनी हुई है. रेड कार्पेट से लेकर जिम लुक्स, आउटिंग तक जाह्नवी हर जगह अपने स्टाइल से लोगो के बिच अलग ही छाप छोड़ती हैं. आपको बता दे की जिम के बाहर वह हमेशा शॉर्ट्स, वर्कआउट पैंट, कॉप टॉप में नजर आती हैं लेकिन अब वह जिम के बाहर देसी अवतार में नजर आ रही हैं.

जाह्नवी कपूर को हाल ही में जिम के बाहर पिंक कलर का सूट पहने देखा गया था. उन्होंने एक लंबी, पूरी बाजू का कुर्ता पहना हुआ है। जिस पर कढ़ाई की गई है। इसके साथ ही उन्होंने इसी कलर का पलाजो कैरी किया हुआ है.जान्हवी ने अपने लुक को चप्पल से कंप्लीट किया था. इसके साथ वह मिनिमल मेकअप में नजर आईं। जान्हवी ने अपने लुक को सिल्वर ईयररिंग्स से पूरा
इससे एक दिन पहले जान्हवी कपूर को डिज़ाइनर पुनीत बालन का डिज़ाइनर ग्रीन कलर का सूट पहने जिम के बाहर स्पॉट किया गया था। जिसमें वह बेहद खूबसूरत लग रही थीं.जान्हवी का ये लुक तेजी से सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है. इसके अलावा एक्ट्रेस की एक और तस्वीर वायरल हुईथी जिस में उसकी ड्रेस बॉडी हगिंग ड्रेस उनके टोन्ड कर्व्स को हाईलाइट कर रही थी।
वहीं टॉप की नैप नेकलाइन उनके लुक में बोल्डनेस का टच जोड़ रही थी तो वहीं दूसरी तरफ जाह्नवी की ड्रेस की फिटिंग उनके ओवरऑल लुक को थोड़ा बोल्ड कर रही थी. वहीं हसीना ने इसे पूरे कॉन्फिडेंस के साथ कैरी किया.अपने लुक को कंप्लीट करते हुए जाह्नवी ने ग्रे कलर के शूज पहने थे और गुलाबी रंग का फेस मास्क पहना हुआ था।

About the author

hinditech

Leave a Comment