9वीं क्लास में टीचर के प्यार में पड़ गईं थी कंगना, पहले Kiss को बताया जबरदस्त- हिल भी नहीं पाईं थीं

बॉलीवुड की कॉ’न्ट्रो’व’र्सी क्वीन कही जाने वाली एक्ट्रेस कंगना रनोट अक्सर अपने बयानों के चलते चर्चा में बनी रहती हैं। ऐसे में सोशल मीडिया पर एक्ट्रेस का पुराना इंटरव्यू वायरल हो रहा है, जिसमें वो अपने पहले Kiss और फर्स्ट लव के बारे में खुलासा करते दिखाई दे रही हैं। ऐसे आइए जानते हैं उनके इस एक्सपीरियंस के बारे में…

कंगना रनोट काफी रोमांटिक मिजाज की हैं। वो सोशल मीडिया के जरिए अपनी खूबसूरत कविताएं और जिंदगी से जुड़े अनछुए पन्नों को शेयर करती रहती हैं, जो कि काफी मजेदार और हैरान करने वाले होते हैं।

एक बार एक्ट्रेस ने एक इंटरव्यू में अपने फर्स्ट Kiss के बारे में बात करते हुए बताया था कि वो किस्सा काफी मजेदार है। क्योंकि वो काफी मजेदार नहीं बल्कि अजीब रहा था।

इस बारे में कंगना ने कहा था कि वो तो kiss कर ही नहीं पाई थीं, इसलिए पहले अपनी हथेली पर किस करने की प्रैक्टिस कर रही थीं। उनका पहला किस बिल्कुल भी जादुई नहीं था।

कंगना ने आगे बताया था कि वो किस काफी अजीब रहा था। उनका तो मुंह ही फ्रीज हो गया था। वो नहीं हिल पा रही थीं। एक्ट्रेस के इस अजीबोगरीब किसिंग एक्सपीरियंस ने सभी को हंसने पर मजबूर कर दिया था।

जो कंगना हमेशा अपना गुस्से वाला तेवर दिखाती हैं, उनका ये अंदाज सभी को पंसद आ रहा था। इसके अलावा इसी इंटरव्यू के दौरान एक्ट्रेस ने अपने पहले क्रश के बारे में भी खुलासा किया था।

कंगना ने कहा था कि वो 9वीं क्लास में अपने स्कूल टीचर को पसंद करने लगी थीं। क्योंकि उस टाइम में ‘चांद छिपा बादल में’ गाना रिलीज हुआ था, ऐसे में एक्ट्रेस भी दुपट्टा लिए सिर्फ उस टीचर के बारे में सोचा करती थीं।

बता दें, सिनेमा जगत में कदम रखने के बाद भी कंगना की लव लाइफ काफी चर्चा में रही थी। उनका नाम आदित्य पंचोली और ऋतिक रोशन जैसे स्टार्स के साथ जुड़ चुका है।

हालांकि, ये अलग बात है कि उनके लिए वो लव लाइफ हमेशा मुसीबत का कारण बनी। उनका ऋतिक रोशन संग रिलेशन तो आज तक एक सस्पेंस है। बहरहाल, अगर एक्ट्रेस के वर्कफ्रंट की बात की जाए तो वो इन दिनों ‘तेजस’ और ‘धाकड़’ की शूटिंग में बिजी हैं।

About the author

hinditech

Leave a Comment