करीना ने खोला अपना बेडरूम सीक्रेट, बताया बिस्तर पर यह 3 चीजें दे कर सैफ रखते हैं मुझे खुश…

बॉलीवुड हीरोइन और कपूर खानदान की बेटी करीना कपूर अपने बेबाक अंदाज के लिए जानी जाती हैं, और यही बेबाक अंदाज ही उन्हें हमेशा सुर्खियों में रखता है। करीना कपूर अपने जीवन के हर पहलू को खुलेआम ना सिर्फ स्वीकार करती है, बल्कि उनके बारे में चर्चा करने से भी नहीं हिचकिचाती हैं। वहीं सैफ अली खान और उनकी जोड़ी को भी दर्शक काफी पसंद करते हैं, और कई कपल तो उन्हें अपने आइडल के रूप में भी देखते हैं। अक्सर इनकी लव लाइफ चर्चा में बनी रहती है और लोग इसे ज़्यादा जानना चाहते हैं। आज इन दोनों से जुड़ी एक ऐसी ही खबर हम भी आपके लिए लाए हैं जिसका खुलासा हाल ही में करीना कपूर ने किया है।

हाल ही में करीना कपूर डिस्कवरी इंडिया के शो स्टार vs फ़ूड में नज़र आने वाली हैं। इसका प्रसारण आज यानी 15 अप्रैल को टीवी पर किया जाना है। इस शो में करीना ने अपने जीवन के कई पहलुओं के बारे में चर्चा की साथ ही उन्होंने अपने बेडरूम सीक्रेट भी इस शो में बताए। करीना के अनुसार उन्हें सोने से पहले बेड पर तीन चीजें चाहिए एक तो वाइन की बोतल, दूसरा उनका पजामा और तीसरा सैफू। करीना का यह जवाब सुनकर शो में मौजूद सारे लोग हंसने लगे जाते हैं। इस पर करीना कहती है मुझे लगता है इससे बेहतर कोई जवाब नहीं हो सकता इसके लिए तो मुझे इनाम मिलना चाहिए।

गौरतलब है कि करीना कपूर और सैफ अली खान की शादी को 8 साल पूरे हो गए हैं। हालांकि इन दोनों के प्यार और कैमेस्ट्री को देखें तो यह आज भी नवविवाहित युगल ही लगते हैं। दोनों फिलहाल दो बेटों के माँ-बाप हैं। वहीं इन दोनों के म्युचुअल फैन्स ने इन्हें सैफीना नाम दिया हुआ है। ना सिर्फ रीयल लाइफ बल्कि रील लाइफ में भी इन दोनों की कैमिस्ट्री को काफी ज़्यादा पसंद किया जाता है। दोनों कई फिल्मों में एक साथ नज़र भी आ चुके हैं।

अगर डिस्कवरी के शो स्टार vs फूड की बात करें तो इस शो में करीना के साथ उनकी बेस्ट फ्रेंड मालाइका अरोड़ा भी नज़र आने वाली है। वहीं इन दोनों के अलावा अर्जुन कपूर, करण जौहर और प्रतीक गांधी भी इस शो का हिस्सा होने वाले हैं। इस शो का प्रोमो वीडियो खुद करीना ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट से शेयर किया है। यह शो करीना को ओटीटी प्लेटफॉर्म पर डेब्यू माना जा रहा है। इस शो के अलावा करीना आमीर खान की आगामी फिल्म लाल सिंह चड्डा का भी हिस्सा होंगी।

 

About the author

hinditech

Leave a Comment