करीना-सैफ करने लगे बीच सड़क पर ही एक दूसरे को किस, वीडियो देख यूजर बोले- ‘शर्म करो पीछे अंकल खड़े हैं’

बॉलीवुड के नवाब सैफ अली खान और करीना कपूर की जोड़ी बी-टाउन की सबसे हॉट जोड़ियों में से एक हैं। दोनों स्टार्स को पब्लिक इवेंट्स में भी एक-दूसरे पर प्यार बरसाते हुए देखा गया है। टशन से करीना और सैफ की लव स्टोरी शुरू हुई थी जिसके बाद दोनों ने शादी की और आज दो बच्चों के साथ हैप्पली मैरिड लाइफ को एंजॉय कर रहे हैं.

हालांकि इतने सालों के बाद भी करीना और सैफ के बीच का प्यार कम नहीं हुआ है, दोनों स्टार्स को हाल ही में मीडिया के सामने ही किस करते हुए देखा गया, लेकिन ये बात यूजर्स को पसंद नहीं आई और उन्हें ट्रोल करना शुरू कर दिया।

दरअसल करीना कपूर और सैफ अली खान का एक वीडियो सामने आया है जिसमें सैफ अली खान ने अपने कंधों पर तैमूर को ले रखा और वो घर के अंदर जा रहे है लेकिन वापस रुककर वो करीना को लिप पर किस करते हैं। वहीं करीना फोन पर बिजी हैं लेकिन प्यार मिलने पर वो भी किस करने लगती हैं। ये वीडियो करीना के घर के बाहर का है। वीडियो सामने आते ही यूजर्स ने अपनी राय देनी शुरू कर दी। यूजर्स का कहना है कि ये सब सबके सामने करना जरूरी था। यूजर्स ने अटेंशन पाने का तरीका बता रहे हैं।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Viral Bhayani (@viralbhayani)

एक यूजर ने कमेंट कर लिखा- करीना ने जानबूझकर चिल्लाकर कहा कि किस करो..। वहीं एक अन्य यूजर ने कहा- इन लोगों को ऐसे शो ऑफ करना शोभा नहीं देता है..।

एक दूसरे यूजर ने लिखा- दिखावा कितना भी करवा लो, इन बॉलीवुड वालों से, बस यही देखना बाकी था। वहीं कुछ यूजर्स को तैमूर के हाथ का फोन नजर आ रहा है जिसे वो चला रहे हैं। एक यूजर ने लिखा कि इतना अमीर होना है कि फोन टूटने का डर भी अंदर से खत्म हो जाए।

 

 

About the author

hinditech

Leave a Comment