करीना ने बताई फर्स्ट नाईट की कहानी, बताया पहली ही रात सैफ ने कर दी थी हालत ख़राब, पीठ में दिए थे ऐसे निशान

बॉलीवुड में आए दिन नई नई खबरें सामने आती रहती है यह खबरें किसी भी एक्ट्रेस की प्रोफेशनल लाइफ से भी जुड़ी हो सकती और पर्सनल लाइफ से भी जुड़ी हो सकती है आज के हमारे इस आर्टिकल में आपको बॉलीवुड की एक ऐसे ही जाने वाली एक्ट्रेस के बारे में पता चलेगा जोकि फिल्मों की दुनिया में काफी फेमस है हम जिस एक्ट्रेस की बात कर रहे हैं उसका नाम करीना कपूर खान है

करीना कपूर खान को तो आप सभी लोग जानते होंगे करीना आज किसी भी पहचान की मोहताज नहीं है करीना कपूर ने अपने जीवन में कई सारी फिल्में की है और कई सारे आइटम सोंग्स में भी काम किया है करीना कपूर खान की शादी सैफ अली खान के साथ हुई थी आज इन दोनों की शादी को 9 साल हो चुके हैं इन दोनों के दो बच्चे हैं बड़े बच्चे का नाम तैमूर अली खान है।

करीना ने बताई अपनी फ़स्ट नाइट की कहानी: आप सभी लोग जैसा कि जानते हैं कि करीना इंस्टाग्राम पर काफी एक्टिव रहती है और वह हमेशा ही अपनी फैमिली के साथ फैमिली वकेशन पर नजर आती है करीना आए दिन इंस्टाग्राम पर अपनी फैमिली के साथ या अपने बच्चों के साथ या फिर अपने पति के साथ कोई ना कोई तस्वीर साझा करती रहती हैं सैफ अली खान और करीना खान की लव स्टोरी तो सब को पता है इन दोनों को लोगों के द्वारा काफी पसंद किया जाता है इनकी जोड़ी काफी फेमस है। हाल ही मे करीना ने अपने एक इंटरव्यू मे बतायी थी आपानी फ़स्ट नाइट की कहानी उन्होंने कहा की उनकी हालत बहुत खराब हो गयी थी सेफ ने उन्हे बहुत जखम दिया थे। वे रात भर सो नही पायी थी।

करीना और सैफ अली खान अभी अपनी फिल्मों के प्रमोशन में जुटे हुए हैं: जैसा कि आप सभी जानते हैं कि सैफ अली खान और करीना खान दोनों ही बॉलीवुड के बहुत ही जाने माने एक्टरों में से एक है इन फिल्मों को लोगों के द्वारा काफी पसंद किया जाता है दोनों की नई फिल्म आ रही है करीना कपूर खान की लाल सिंह चड्ढा जल्द ही सिनेमाघरों में आएगी इस फिल्म में करीना के ऑपोजिट में आमिर खान को कास्ट किया गया है। और सैफ अली खान प्रभास के साथ आदिपुरुष, अर्जुन कपूर के साथ भूत पुलिस में नजर आएंगे ।

About the author

hinditech

Leave a Comment