कैटरीना ने खोले अपने सुहागरात के ऐसे राज जिनको सुन सब दंग रह गए, आप भी जाने मजेदार राज

बॉलीवुड की मशहूर अदाकारा कैटरीना कैफ किसी परिचय की मोहताज नहीं है. उन्होंने अभिनेता विक्की कौशल से पिछले साल दिसंबर में शादी की थी. कैटरीना कैफ, करण जौहर के चैट शो कॉफी विद करण 7 के अगले एपिसोड में नजर आने वाली है. इस एपिसोड में उनके साथ दो युवा कलाकार भी मौजूद रहेंगे.

सुहागरात को लेकर दिया कैटरीना ने सुझाव

कॉफी विद करण के अगले एपिसोड में कैटरीना कैफ की ईशान खट्टर और सिद्धांत चतुर्वेदी के साथ नजर आने वाली है. इस एपिसोड में करण जौहर तीनों के साथ चटपटी गॉशिप करने वाले हैं. इसमें तीनों कलाकार ब्रोमांस, लव इंटरेस्ट और सुहागरात के टॉपिक पर चर्चा करेंगे. हाल ही में इस एपिसोड का प्रोमो जारी किया गया है. जिसमें सबसे बड़ा हाईलाइट कैटरीना कैफ की सुहागरात वाला दिखाया गया है. इससे पहले आलिया भट्ट ने सुहागरात को लेकर मिथक बताया था. अब कैटरीना कैफ ने आलिया और रणबीर को सुहागरात से जुड़े कुछ नए टिप्स दिए हैं.

सुहागदिन को लेकर हुई चर्चा

करण जौहर ने आलिया भट्ट की बात करते हुए कहा कि, ‘ आलिया ने बताया था सुहागरात के दिन सुहागरात के लिए समय ही नहीं निकल पाता है.’ आलिया भट्ट की इस बात का जवाब देते हुए कैटरीना कैफ ने कहा था कि जरूरी नहीं कि सुहाग रात होना ही जरूरी नहीं होता, कभी-कभी इसे सुहाग दिन भी बुला सकते हैं.

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Karan Johar (@karanjohar)

कैटरीना कैफ का यह जवाब सुनकर करण जौहर के साथ ही ईशान खट्टर और सिद्धांत चतुर्वेदी ने भी इस बात के लिए हामी भरी.इसके बाद सिद्धांत चतुर्वेदी ने अपने सिंगल रहने की बात बताई और कहा कि मुझे जैसे सिंगल के साथ रहते हुए ईशान भी सिंगल हो चुके है. कॉफी विद करण के इस एपिसोड में तीनों मेहमानों ने काफी मस्ती मजाक किया.

कैटरीना की आगामी फिल्म

कॉफी विद करण के इस एपिसोड में तीनों कलाकार अपनी आगामी फिल्म ‘फोन भूत’ का प्रमोशन करने आए हुए थे. फिल्म एक हॉरर कॉमेडी होगी. कैटरीना कैफ पहली बार इन दोनों कलाकारों के साथ फिल्म करने वाली है. यह फिल्म इस साल 14 नवंबर को रिलीज होगी. अर्जुन कपूर स्टारर ‘कुत्ते’ भी 14 नवंबर को ही रिलीज होने वाली है. फिल्म में अर्जुन कपूर के अलावा कोंकणा सेन, नसरुद्दीन शाह, राधिका मदन और तब्बू नजर आने वाली हैं.

About the author

hinditech

Leave a Comment