छोटी ड्रेस पहनकर कुर्सी पर बैठना Kiara Advani को पड़ा भारी, कैमरे में दिख गई नहीं दिखने वाली चीज , video

कियारा आडवाणी वर्तमान में बॉलीवुड की सबसे सफल और लोकप्रिय अभिनेत्री हैं. अपनी खूबसूरती और एक्टिंग से लेकर ये अदाकारा अपने ड्रेसिंग सेन्स के कारण लाइमलाइट में बनी रहती हैं. लेकिन हाल ही में कियारा को अपने फैशन के कारण काफी शर्मिंदगी झेलनी पड़ी थी. दरअसल उन्हें छोटी ड्रेस के कारण ऊप्स मोमेंट का शिकार होना पड़ा.

सोशल मीडिया में कियारा आडवाणी की एक विडियो तेजी से वायरल हो रहा हैं. विडियो में वह अपनी छोटी ड्रेस के कारण बेहद परेशान नजर आई और जब वह कुर्सी पर बैठी तो उनके अंडरगारमेंट दिखने लगे. जिसके चलते उन्हें कैमरे के सामने शर्मिंदा होना पड़ा.

इंटरनेट पर तेजी से वायरल हो रहे विडियो में अभिनेत्री ने पीले रंग की काफी शॉर्ट ड्रेस थी और अपनी इस ड्रेस के कारण वह बार-बार काफी असहज महसूस भी हो रही थी. ऐसे में जब कियारा ने कुर्सी पर बैठते ही अपना एक पैर दूसरे पैर पर रखती हैं तो वह ऊप्स मोमेंट का शिकार हो जाती हैं. इस दौरान कैमरे में कुछ ऐसा कैद हो जाता हैं जोकि शायद नहीं होना चाहिए था. इस विडियो के कारण खूबसूरती अभिनेत्री को काफी शर्मिंदा होना पड़ रहा हैं.

 

View this post on Instagram

 

A post shared by actress fan (@actressstuff_1)

कियारा आडवाणी के वर्कफ्रंट की बात करें तो हाल ही में विक्की कौशल और भूमि पेडनेकर के साथ फिल्म ‘गोविंदा नाम मेरा’ में नजर आई थी. हालाँकि उनकी ये फिल्म सिनेमाघरों में नहीं बल्कि ओटीटी प्लेटफॉर्म डिज्नी प्लस हॉटस्टार पर रिलीज हुई है. रिलीज के बाद से इस फिल्म को जबरदस्त रिस्पोंस भी मिल रहा हैं. इसके आलावा उनकी आगामी फिल्म की बात करें तो वह जल्द ही कार्तिक आर्यन के साथ ‘सत्य प्रेम की कथा’ में नजर आएंगी. इसके आलावा अगले साल वह तेलुगु फिल्म ‘आरसी 15’ में भी अपना जलवा बिखेरती हुई नजर आएगी.

About the author

hinditech

Leave a Comment