केके की बेटी तमारा ने किया पहली बार लाइव परफॉर्म, अपने पिता के लिए लिखा एक प्यारा मैसेज

तमारा कृष्णा ने अपनी पिता की बर्थ एनिवर्सरी पर आयोजित किए गए एक म्यूजिक कॉन्सर्ट में सिंगर शान के साथ परफॉर्म किया. तमारा चाहती थीं कि उनके पिता उन्हें परफॉर्म करते हुए देखें, लेकिन दुर्भाग्यवश आज उनके पिता इस दुनिया में नहीं हैं. फेमस सिंगर केके का इसी साल 31 मई को निधन हो गया था. उनके अचानक निधन की खबर आने के बाद परिवार तो टूट ही गया, उनके साथ ही उनके फैंस का भी दिल हमेशा के लिए टूट गया.

तमारा ने दिया पिता केके को ट्रिब्यूट

लेजेंड सिंगर केके की बेटी तमारा कृष्णा ने अपनी परफॉर्मेंस से आज उन्हें प्राउड फील कराया है. उन्होंने हाल ही में अपने पिता को डेडिकेटेड म्यूजिक कॉन्सर्ट में पहली बार लाइव परफॉर्म किया और अपनी लाइफ का एक नया चैप्टर शुरू किया. उनका साथ देने के लिए स्टेज पर बॉलीवुड के मशहूर सिंगर शान भी मौजूद थे.

तमारा कृष्णा ने पिता को किया याद

तमारा ने इस इवेंट की कई तस्वीरें भी अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर की हैं, जिनमें कई सारे लोग नजर आ रहे हैं. तमारा ने शान का सपोर्ट करने के लिए उनका शुक्रिया भी अदा किया. उन्होंने इंस्टाग्राम पर कैप्शन में लिखा कि, ‘पहला टमटम! एक आश्चर्यजनक रूप से जबरदस्त अनुभव था. हमारे साथ जुड़ने वाले सभी बेहतरीन कलाकारों का धन्यवाद. और @singer_shaan अंकल को विशेष धन्यवाद ‘इट्स टाइम टू डिस्को’ गाने को हकीकत में मजेदार बनाने के लिए. बहुत ही एनकरेजिंग और सपोर्टिंग. डैड कहीं मुस्कुरा रहे होंगे. यकीन नहीं हो रहा है कि क्या हो रहा है, और काश डैड हमारे साथ होते.’

यहां देखिए तमारा कृष्णा का ये लेटेस्ट पोस्ट-

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Taamara (@taamara.krishna)

23 अगस्त को था केके का जन्मदिन

साल 1968 में पैदा हुए मशहूर सिंगर केके ने बॉलीवुड फिल्मों के लिए कई आइकॉनिक गाने गाए, जिन्हें लोग आज भी गुनगुनाते हैं. उन्होंने न सिर्फ हिंदी बल्कि कई दूसरी भाषाओं में भी गाने गाए हैं. केके का कोलकाता के एक कॉन्सर्ट के दौरान दिल का दौरा पड़ने की वजह से निधन हो गया था. अब उनकी बेटी तमारा कृष्णा भी उन्हीं के नक्शेकदम पर चल पड़ी हैं. 23 अगस्त को उन्होंने अपने पिता की 54वीं जयंती पर शान के साथ एक स्पेशल म्यूजिक कॉन्सर्ट में परफॉर्म किया.

थ्रोबैक फोटो की थी शेयर

दरअसल, ये पोस्ट कुछ ही समय बाद आया था जब तमारा कृष्णा ने अपने पिता केके के जन्मदिन को याद करते हुए एक थ्रोबैक फोटो शेयर की थी. फ्रेंडशिप डे पर उन्होंने अपने पिता के फेमस ट्रैक ‘यारों’ का एक नया वर्जन पोस्ट किया था.

केके के निधन के बाद मुश्किल से गुजरा परिवार

तमारा ने एक इंटरव्यू में कहा था कि, ‘डैड के निधन के बाद के पहले दो हफ्तों में मां और मैं उनके गाने नहीं सुन सके क्योंकि ये हमारे लिए बेहद मुश्किल था. हम रोते रहते थे. उनके गानों के बोल से ऐसा लगता था कि वो हमसे बात कर रहे हैं, लेकिन नकुल ने गाना शुरू कर दिया. इतना कि हमें इसकी आदत हो गई. अब जब मैं गाती हूं, तो मुझे ऐसा लगता है कि मैं डेड के साथ बात कर रही हूं.’

About the author

hinditech

Leave a Comment